ADVERTISEMENT

Bihar:मधेपुरा में हैवानियत की हदें पार,शख्स ने की बेरहमी से पत्नी-बेटी की हत्या

Madhepura Murder: आरोपी ने WhatsApp ग्रुप पर वारदात के समय का फोटो और ऑडियो भी शेयर किया है.

Published
Bihar:मधेपुरा में हैवानियत की हदें पार,शख्स ने की बेरहमी से पत्नी-बेटी की  हत्या
i

बिहार (Bihar) के मधेपुरा में एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. शख्स ने बेरहमी से अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की. उसके बाद पत्नी का कटा सिर लेकर अपने ससुराल पहुंच गया और घर से 200 मीटर दूर एक पुलिया पर सिर रखकर फरार हो गया. कटे सिर के नीचे एक पर्ची भी पड़ी थी. आरोपी की पहचान मोहम्मद जिब्राहिल की रूप में हुई है. वहीं मृतका की पहचान 30 वर्षीय रुकसाना और 4 वर्षीय जिया के रूप में हुई है.

ADVERTISEMENT

WhatsApp पर वायरल की तस्वीरें

आरोपी ने WhatsApp ग्रुप पर वारदात के समय का फोटो और ऑडियो भी सेंड किया है. जिसमें वह इस घटना का जिम्मेदार अपने ससुर और साले को बता रहा है और चेतावनी दी है कि वह अपने साले की भी हत्या करेगा. आरोपी ने कटी लाश के साथ सेल्फी फेसबुक पर भी अपलोड किया है. वहीं घटनास्थल से मिले खून से सने लेटर में कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. साथ ही लिखा है, "शानदर, जबरदस्त." पुलिस इस लेटर की जांच में जुटी है.

आरोपी मोहम्मद जिब्राहिल

(फोटो: क्विंट)

अवैध संबध के शक में मार डाला

मृतका के घरवालों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी. शादी के बाद 3 बच्चे भी हुए. दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे. वहीं मासूम बेटी घर में रहती थी. शादी के बाद से छोटी-मोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था. जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था. पिछले साल वह घर आया तो वापस नहीं गया.

वारदात से इलाके में सनसनी

(फोटो: क्विंट)

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर शक करता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. आशंका है कि शुक्रवार रात दोनों के बीच इस बात पर विवाद हुआ होगा. जिसके बाद उसने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी.

मधेपुरा SP राजेश कुमार ने कहा कि मां-बेटी की क्षत-विक्षत हालत में लाश मिली है. आशंका है कि घरेलू विवाद में पति ने दोनों की हत्या कर दी. आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है. मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

15 दिन पहले मायके आई थी मृतका

वहीं मृतका के भाई बाबुल राजा ने कहा कि हत्या किस कारण से की गई यह पता नहीं चल पाया है. पिता का कहना है कि उसका दामाद बदमाश किस्म का था. वह लगातार उसकी बेटी को प्रताड़ित करते रहता था. इस कारण से बेटी, पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती थी.

मृतका के पिता

(फोटो: क्विंट)

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि परेशान होकर मृतका 15 दिन पहले मायके आ गई थी. जिसके बाद आरोपी पति गांव के वार्ड सदस्यों के साथ अपनी पत्नी को वापस लेने आया था. साथ ही भरोसा दिलाया कि वह आगे से उसे परेशान नहीं करेगा. उसकी बात पर भरोसा करके परिवार वालों ने रुकसाना को विदा कर दिया था.

इनपुट- शहनवाज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और crime के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Murder   BIHAR 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×