ADVERTISEMENT

आगरा: व्यापारी की सिर कटी लाश मिली, दोस्त बीजेपी नेता पर हत्या का आरोप

टिंकू और उसके साथियों पर हत्या के तहत धारा 302, धारा 201 और धारा 34 के मुकदमा चलाया जाएगा.

Published
आगरा: व्यापारी की सिर कटी लाश मिली, दोस्त बीजेपी नेता पर हत्या का आरोप
i

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के अर्सेना इलाके में बीजेपी नेता पर आरोप हैं कि उसने पहले अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या की फिर उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया. गश्त कर रही पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गाड़ी में कटा हुआ सिर देखने से उनके होश उड़ गए और मौके पर ही बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

गश्त के दौरान पुलिस को मिली सिर कटी लाश

घटनाक्रम शुक्रवार सुबह तड़के का है. बताया जा रहा है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के अर्सेना गांव के जंगल में सिकंदरा पुलिस गश्त कर रही थी. तभी एक कार के पास दो युवकों को खड़े देखा, जिसमें दोनों युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. तलाशी के दौरान पुलिस ने पाया कि कार की पिछली सीट पर एक युवक का सिर रखा हुआ था. यह देख पुलिस के होश उड़ गए और टिंकू भार्गव नाम के युवक को मौके से दबोच लिया गया.

आरोपी टिंकू भार्गव बीजेपी नेता है और पार्टी में अनुसूचित मोर्चे का जिलाध्यक्ष है. इस बात की पुष्टि बीजेपी महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने की है.

जानकारी में सामने आया कि मृतक नवीन वर्मा लोहामंडी थाना क्षेत्र के तरकारी गली का रहने वाला चांदी का व्यापारी है. बीजेपी नेता टिंकू पर आरोप है कि पहले उसने गोली मारकर नवीन की हत्या की और फिर उसके बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस जल्द करेगी घटना का खुलासा

पुलिस ने हत्यारोपी टिंकू भार्गव को हिरासत में ले लिया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस नवीन वर्मा की हत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

आपको बता दें कि टिंकू और उसके साथियों पर हत्या के तहत धारा 302, धारा 201 और धारा 34 के मुकदमा चलाया जाएगा. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पुलिस इस घटना की अच्छी तरह से छानबीन में लगी हुई है. आरोपी बीजेपी नेता पर अभी पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और crime के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  BJP   Crime 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×