ADVERTISEMENT

दिल्ली: खाना नहीं देने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, शव के साथ रातभर सोया

Delhi News: पति-पत्नी ने साथ में शराब पी थी और बाद में दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद पति ने उसे मार दिया.

Updated
दिल्ली: खाना नहीं देने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, शव के साथ रातभर सोया

दिल्ली (Delhi) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की हत्या (Husband Killed Wife) कर दी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने एक साथ शराब पी और उसके बाद जब महिला ने खाना परोसने से इनकार कर दिया तो पति ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नशे में धुत्त आरोपी रातभर अपनी पत्नी के शव के साथ सोया रहा, उसे यह महसूस नहीं हुआ कि वह मर चुकी है.

ADVERTISEMENT

सुबह नशा टूटने पर पति के उड़ गए होश

वारदात की अगली सुबह जब आरोपी का नशा टूटा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है. पत्नी का शव बगल में पड़ा देख आरोपी पति के होश उड़ गए. आनन-फानन में आरोपी घर से 40 हजार नकद लेकर भाग गया. बाद में पुलिस ने उसका पता लगा लिया और दिल्ली में एक अन्य स्थान से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान सुल्तानपुर निवासी विनोद कुमार दुबे (47) के रूप में हुई है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब 9.20 बजे एक शख्स ने फोन कर वारदात की सूचना दी. फोन करने वाले ने पुलिस को सूचित किया कि विनोद दुबे नाम के शख्स ने अपनी 39 वर्षीय पत्नी सोनाली की पिटाई की और तकिए से उसका दम घोंट दिया.

इसके बाद पुलिस की टीम ने फोन करने वाले और इलाके में रहने वाले लोगों से आरोपी के बारे में पूछताछ की. आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) पवन कुमार ने बताया कि आरोपी के पास से 43,280 रुपए, उसका सामान, दो शराब की बोतलें और खून से सना एक तकिया बरामद किया गया है.

पति-पत्नी ने साथ में पी थी शराब

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी विनोद दुबे ने बताया कि गुरुवार रात को उसने अपनी पत्नी के साथ शराब पी थी और जब उसने खाना लाने के लिए कहा तो पत्नी ने मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई. गुस्से में आकर आरोपी विनोद दुबे ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक दोनों ने 2008 में शादी की थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और crime के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Delhi   Murder 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×