ADVERTISEMENT

उसने हत्या के प्रयास की रिपोर्ट पुलिस में की तो आरोपियों ने उसे जान से मार डाला

Delhi Police ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है

Published
उसने हत्या के प्रयास की रिपोर्ट पुलिस में की तो आरोपियों ने उसे जान से मार डाला
नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में एक हत्या के प्रयास मामले में आरोपी का नाम लेने पर 34 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

इस मामले में प्रिंस कुमार मल्होत्रा के रूप में पहचाने गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, साथ ही दो किशोरों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (द्वारका जिले) एम हर्षवर्धन ने कहा कि गुरुवार, 9 जून को बिंदापुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि आदमी को चाकू मार दिया गया है।

पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया, गया जहां पुलिस ने उसका बयान लिया। अपने बयान में शख्स ने आरोपी प्रिंस मल्होत्रा का भी नाम लिया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू की।

एक पुलिस दल का गठन किया गया था, जिसने घटना स्थल, आसपास की सड़कों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और दो नाबालिगों समेत तीनों आरोपियों को हरिद्वार से पकड़कर वापस दिल्ली लाया गया।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि पीड़ित के साथ मारपीट की गई थी, क्योंकि हत्या के प्रयास के एक अन्य मामले में एक आरोपी नाबालिग को पकड़ने के लिए आरोपी उससे नाराज था।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और crime के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Delhi   Crime 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×