उत्तराखंड: 16 साल की बेटी का एक साल से रेप कर रहा था पिता,गिरफ्तार

आरोपी एक साल तक अपनी बेटी का रेप करता रहा.

Published
क्राइम
1 min read
आरोपी एक साल तक अपनी बेटी का रेप करता रहा.
i

उत्तराखंड पुलिस ने 47 साल के एक शख्स को अपनी ही बेटी से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. ये आरोपी पिछले एक साल से अपनी 16 साल की बेटी से रेप कर रहा था. आरोपी प्रेग्नेंसी रोकने के लिए उसे लगातार गर्भ निरोधक गोलियां खिला रहा था.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के एक मेंबर को जानकारी मिलने के बाद पीड़िता को उसके चंगुल से बचाया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी एक साल तक अपनी बेटी का रेप करता रहा. साथ ही उसे धमकाता भी रहा था कि इस बात के बारे में किसी को भी नहीं बताए.

मामले का कैसे हुआ खुलासा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देहरादून में पीड़िता अपने भाई और पिता के साथ रहती है. भाई 10वीं क्लास का छात्र है. मां का पिछले पांच साल पहले निधन हो चुका है. पीड़िता ने डर के कारण किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया था. लेकिन अपने स्कूल की एक टीचर को बता दिया था. टीचर ने जरिए ही बाल कल्याण समिति के सदस्यों को इसकी जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने युवती को बचाया. बाद में उसने आपबीतीं सुनाई. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को एक शेल्टर हाउस भेज दिया है.

आरोपी को 24 जून को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद में उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने पीड़ित युवती की मेडिकल जांच करवाई है, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!