ADVERTISEMENT

भीलवाड़ा में दो सगे भाइयों पर फायरिंग के बाद तनाव-तोड़फोड़, इंटरनेट बंद

पुलिस ने तनाव को देखते हुए 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है.

Published

राजस्थान के भीलवाड़ा में दिनदहाड़े 2 सगे भाइयों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग (Bhilwara Firing) में एक की मौत हो गई. गोलीबारी के बाद भीलवाड़ा में तनाव का माहौल हो गया है. घटना से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की. पुलिस ने तनाव को देखते हुए 48 घंटे के लिए नेटबंदी कर दी. वहीं भारी मात्रा में पुलिस अमला तैनात कर दिया गया है. इस मामले को भीलवाड़ा के आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 2 बाइक पर आए 4 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. चौराहे पर सरेआम हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन हत्यारे हाथ नहीं आए.

ADVERTISEMENT

क्या हुआ था? एसीपी ज्येष्ठ मैत्रेयी ने बताया कि दो सगे भाई इब्राहिम पठान उर्फ भूरा (34) और कमरूद्दीन उर्फ टोनी (22) पुत्र मुंशी खां पठान भीलवाड़ा के बड़ला चौराहे से हरणी महादेव की तरफ जा रहे थे. गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दो बाइक पर चार बदमाश आए और दोनों को चौराहे पर ही घेर लिया. इमामुद्दीन और इब्राहिम पर फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने 3 राउंड फायरिंग की.

जिसमें एक गोली इब्राहिम पठान को लगी और उसकी मौत हो गई, जबकि उसका भाई टोनी घायल हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया. अब पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा? अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस कानून व्यवस्था हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि गुरुवार को भीलवाड़ा में गोलीबारी की घटना को ध्यान में रखते हुए तत्काल पुलिस को तैनात किया है. पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष निगरानी रख रहे हैं. उन्होंने बताया कि एहतियातन अजमेर रेंज आईजी को भीलवाड़ा भेजा जा रहा है. शहर में स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है.

मामले को आदर्श तापड़िया हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है. भीलवाड़ा में 10 मई की रात को कोतवाली थाना इलाके के शास्त्री नगर में आदर्श तापड़िया स्कूटी पर जा रहा था. उस दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोका और उसके सीने में चाकू मार दिया था.

इनुपट—पंकज सोनी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Speaking truth to power requires allies like you.
Q-इनसाइडर बनें
450

500 10% off

1500

1800 16% off

4000

5000 20% off

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
Check Insider Benefits
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×