ADVERTISEMENT

DSSSB ने PGT Tier-1 परीक्षा के लिए नई तारीखों का ऐलान किया

DSSSB PGT Tier-1 new exam: परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी.

Updated
DSSSB परीक्षा अब 25 जून से 30 जून तक आयोजित की जाएगी.
i

DSSSB PGT Tier-1 new exam dates: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने DSSSB PGT टियर -1 परीक्षा के लिए नई तारीखों का ऐलान कर दिया हैं. परीक्षा अब 25 जून से 30 जून तक आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर परीक्षा का पूरा शेड्यूल देख सकते हैं.

इससे पहले DSSSB PGT टियर 1 परीक्षा 8 जून से 20 जून, 2021 तक आयोजित होनी थी. लेकिन प्रशासनिक कारणों से चलते परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था. दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की इस परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों के लिए बोर्ड ने जरूरी दिशा निर्देश जारी किये है.

ADVERTISEMENT

बोर्ड ने जारी कियें जरूरी दिशा निर्देश

नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों को सलाह दी गई कि वे भविष्य में परीक्षा से संबंधित जरूरी सूचना प्राप्त करने के लिए अपना मोबाइल नंबर और ईमेल व पता अपडेट करते रहें. जिससे उम्मीदवार अपने मोबाइल फोन पर डीएसएसएसबी पीजीटी परीक्षा 2021 से संबंधित सभी जानकारी मिल सके.

यदि उम्मीदवारों को कोई जानकारी नहीं मिल रही है, तो वह अधिकारियों से संपर्क कर अपना ई-प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते है. उम्मीदवारों को आवश्यक जानकारी के लिए डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट देखने की सलाह भी दी गई है.

ADVERTISEMENT

कोविड -19 के नियमों का पालन करना होगा

परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. परीक्षा के दौरान सभी छात्रों को फेस मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग समेत कोविड -19 के सभी नियमों का पालन करना होगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT