Mumbai University:आवेदन की आखिरी तारीख आज,मेरिट लिस्ट कल जारी होगी

विश्वविद्यालय के इस कदम से ऐसे विद्यार्थियों को फॉर्म भरने का मौका मिलेगा.

Published
शिक्षा
1 min read
Mumbai University:आवेदन की आखिरी तारीख आज,मेरिट लिस्ट कल जारी होगी
i

मुंबई विश्वविद्यालय ने स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है. विश्वविद्यालय ने मंगलवार को अपने प्रवेश परिपत्र को संशोधित किया और आवेदन पत्र जमा करने की तारीख आगे बढ़ाई. छात्र अब बुधवार को दोपहर तीन बजे तक प्री-एडमिशन फॉर्म की एक प्रति के साथ फॉर्म जमा कर सकते हैं.

दरअसल, विश्वविद्यालय ने छात्रों को आवेदन फॉर्म जमा करने का एक और मौका देने के लिए यह तिथि बढ़ाई है. जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन फॉर्म जमा नहीं किए हैं, वो आज दोपहर तीन बजे तक अपना आवेदन फॉर्म जमा कर दें.

यूनिवर्सिटी की पहली मेरिट लिस्ट 6 अगस्त को, दूसरी मेरिट लिस्ट 11 अगस्त को और तीसरी मेरिट लिस्ट 17 अगस्त को जारी होगी. विश्वविद्यालय के प्रभारी रजिस्ट्रार विनोद पाटिल का कहना है कि जो छात्र लगातार बारिश से उत्पन्न होने वाले मुद्दों के कारण फॉर्म नहीं भर पा रहे थे, उनका फॉर्म भर सके यह सुनिश्चित करने के लिए फॉर्म जमा करने की तिथि आगे बढ़ाई गई है.

विश्वविद्यालय के इस कदम से ऐसे विद्यार्थियों को फॉर्म भरने का मौका मिलेगा. इससे पहले तक विद्यार्थियों को मंगलवार दोपहर तीन बजे तक फॉर्म भरने थे, लेकिन अब इसे बुधवार दोपहर तीन बजे तक के लिए आगे बढ़ाया गया है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!