डॉक्टर पर भड़के अखिलेश,कहा-तुम सरकार के आदमी हो..यहां से बाहर जाओ

कन्नौज के अस्पताल में हादसे के शिकार लोगों से मिलते गए थे अखिलेश

Updated
भारत
2 min read

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज में हादसे के शिकार पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने एक डॉक्टर को ये कहकर भगा दिया कि तुम सरकारी आदमी हो. यूपी में कन्नौज के छिबरामऊ में शुक्रवार रात एक निजी स्लीपर बस और ट्रक की टक्कर दस लोगों की मौत हो गई थी. हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे, उन्हीं लोगों से मिलने अखिलेश अस्पताल गए थे.

अखिलेश जब पीड़ितों से बात कर रहे थे, तभी उनके पास आकर एक डॉक्टर कुछ बोलने लगा, तो उसपर गुस्सा दिखाते हुए अखिलेश ने कहा-

तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं क्या होती है सरकार, तुम्हें नहीं बोलना चाहिए, तुम बहुत छोटे अधिकारी हो, तुम्हें सरकार का पक्ष नहीं लेना चाहिए. तुम आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो. तुम मुझे नहीं समझा सकते हैं, एकदम दूर हो जाओ यहां से बाहर हो जाओ. 

फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी बस

बस फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी.बस में 45 लोग सवार थे, जिनमें तीन चालक दल के सदस्य थे. हालांकि अखिलेश इस वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सरकार आंकड़े छुपा रही है, बस में 45 नहीं, 80 लोग सवार थे.

इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर खेद जताया था,

’उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है. इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नौज के डीएम और एसपी को मौके पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- कन्नौज: बस-ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग,दस लोगों की मौत

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!