केजरीवाल के शपथ ग्रहण में रहेगी मफलर मैन ‘बेबी केजरीवाल’ पर नजर

रामलीला मैदान में सीएम केजरीवाल के अलावा लोगों को बेबी केजरीवाल का भी रहेगा इंतजार

Updated
भारत
2 min read

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ग्रैंड जीत के बाद अब शपथ ग्रहण की तैयारियों में जुटी है. 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के सीएम पद की शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह में कई बड़े नेता नजर आ सकते हैं. वहीं पूरी दिल्ली की जनता को भी न्योता दिया गया है. लेकिन इस ग्रैंड इवेंट में एक खास मेहमान को भी बुलाया गया है, जिसे लोग बेबी केजरीवाल और मफलरमैन के नाम से जानने लगे हैं.

दरअसल दिल्ली में जब चुनाव नतीजे आ रहे थे तो पूरा मीडिया आम आदमी पार्टी के दफ्तर में तैनात था. यहां पहुंचते ही मीडिया को केजरीवाल तो नहीं दिखे, लेकिन केजरीवाल के रूप में एक छोटा सा बच्चा नजर आया. जिसके बाद सभी के कैमरे इस बेबी केजरीवाल की तरफ घूमने लगे.

ये बच्चा सीएम केजरीवाल की तरह स्वेटर पैंट और गले में मफलर डाले हुआ था. उसने मफलर के ऊपर आम आदमी पार्टी की टोपी भी पहनी थी. सिर्फ इतना ही नहीं इस बेबी केजरीवाल ने बिल्कुल केजरीवाल की ही तरह मूछें भी लगाईं थीं. जिससे वो काफी क्यूट दिख रहा था. रुझानों से पहले हर टीवी स्क्रीन पर बेबी केजरीवाल की प्यारी तस्वीरें दिखाई जा रही थीं.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

इस नन्हें ‘मफलरमैन’ की तस्वीरें सामने आते ही, इसे लोगों का खूब प्यार मिला. आम आदमी पार्टी की जीत के बाद लोगों ने उसे हाथों से ऊपर उठा दिया. इन तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया. सोशल मीडिया पर बेबी केजरीवाल की तस्वीरें जमकर शेयर होने लगीं. कुछ यूजर्स ने इसे बच्चे को AAP का नन्हा सिपाही भी बताया.

मंगलवार को हुई काउंटिंग में आप को विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत मिली और पार्टी ने दिल्ली की 70 सीटों में से कुल 62 सीटों पर जीत दर्ज की. सिसोदिया ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह रविवार सुबह 10 बजे होगा. उन्होंने लोगों से भारी संख्या में आकर कार्यक्रम में शामिल होने की भी अपील की.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!