ADVERTISEMENT

Bengaluru: 4 साल की बच्ची को मां ने चौथी मंजिल से फेंका, गिरफ्तार

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह एक डेंटिस्ट है, लेकिन फिलहाल प्रैक्टिस नहीं कर रही है.

Published
भारत
1 min read
Bengaluru: 4 साल की बच्ची को मां ने चौथी मंजिल से फेंका, गिरफ्तार
i

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त अपनी चार वर्षीय बेटी को एक इमारत की चौथी मंजिल से फेंक कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस केस की जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी.

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक चार साल की बच्ची को उसकी मां ने चौथी मंजिल से फेंका था. उसे 4 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया.

ADVERTISEMENT

घटना गुरुवार को बेंगलुरु के संपंगीरामनगर थाने की सीमा में हुई थी. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह एक डेंटिस्ट है, लेकिन फिलहाल प्रैक्टिस नहीं कर रही है. बच्ची के पिता सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. पुलिस के मुताबिक मां बच्चे और उसके स्वास्थ्य से खुश नहीं थी. कथित तौर पर बच्चा विशेष रूप से दिव्यांग था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुषमा भारद्वाज ने भी खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया. सुषमा की गिरफ्तारी, उनके पति किरण की शिकायत के बाद हुई है.

डीसीपी सेंट्रल ने कहा है कि बच्चा सुनने और बोलने में अक्षम था. इसलिए मां ने दो महीने पहले उसे एक रेलवे स्टेशन पर छोड़ने की कोशिश की थी.

दंपति सीकेसी गार्डन में अद्वैत आश्रय अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहते थे. घटना के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी अपनी बेटी के साथ बालकनी में टहलते हुए और फिर उसे नीचे फेंकते हुए दिखाई दे रही है.

इससे पहले सुषमा ने अपनी बेटी को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने की कोशिश की थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और india के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Bengaluru 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×