लोकसभा का वीडियो वायरल,BJP ने की भगवंत मान के नार्को टेस्ट की मांग

“मैं अपनी बहुत इज्जत करता हूं. मैं अपने आप को मान साहिब कह के बुलाता हूं.”

Updated03 Dec 2019, 06:32 AM IST
भारत
2 min read

बीजेपी ने मांग की है कि पंजाब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष भगवंत मान का नार्को टेस्ट किया जाए. दरअसल भगवंत मान का लोकसभा में भाषण देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. बीजेपी का आरोप है कि मान ने संसद में शराब के नशे में भाषण दिया. इस वीडियो में मान संसद में खड़े होकर भाषण दे रहे हैं.

नई दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को रेगुलर किए जाने वाले बिल पर बोलते हुए मान ने कहा कि दिल्ली विधानसभा ने भी इसी तरह का बिल पास किया, लेकिन उसे अब तक मंजूरी नहीं मिली.

उन्होंने सत्ताधारी पार्टी के सदस्यों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनर्गल बातें बोलते हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मान कह रहे हैं कि ‘मैं खुद को सबसे बड़ा व्यंग्यकार मानता हूं’ इसके बाद ट्रेजरी बेंच पर बैठने वाले सांसद हंसते हुए दिखे.

मैं अपनी बहुत इज्जत करता हूं. मैं अपने आप को मान साहिब कह के बुलाता हूं. Charity begins at home.अगर मैं मान साहिब नहीं कहूंगा तो मुझे कौन कहेगा.
भगवंत मान, आम आदमी पार्टी सांसद 

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि संसद जैसी पवित्र जगह पर आप सांसद मान ने इस तरह का मजाक किया.

वो सिर्फ भारत में नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पंजाबियों के बारे में गलत धारणा बना रहे हैं. एक पूर्व सांसद जो लोकसभा में उनके बगल में बैठते थे, उन्होंने ने भी कहा था कि वो शराब के नशे में बोल रहे थे. उन्होंने गुजारिश की मान शराब पीते हैं इसलिए उनकी सीट बदल दी जाए.
तरुण चुघ, BJP राष्ट्रीय सचिव

हालांकि भगवंत मान का बचाव करते हुए और सभी आरोपों को खारिज करते हुए पंजाब विधानसभा के नेता विपक्ष और आम आदमी पार्टी नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा बीजेपी की मांग हास्यास्पद थी. मान ने लोकसभा में बीजेपी पर तीखे हमले किए इसलिए बीजेपी में खलबली मच गई.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 03 Dec 2019, 06:06 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!