UP: BJP विधायक आशीष सिंह ने जताई कुलदीप सेंगर से सहानुभूति

UP: BJP विधायक आशीष सिंह ने जताई कुलदीप सेंगर से सहानुभूति

भारत

उत्तरप्रदेश के बीजेपी विधायक आशीष कुमार सिंह आशु ने उन्नाव रेप कांड में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का समर्थन किया है. कुलदीप सेंगर से सहानुभूति जताते हुए कैमरे में कैद किया गया है.

बता दें उन्नाव के बांगरमऊ कुलदीप सिंह सेंगर एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में जेल में हैं. नाबालिग का हाल ही में खतरनाक एक्सीडेंट भी हुआ था. घायल नाबालिग फिलहाल जेल में है.

Loading...

आशीष सिंह ने कुलदीप सिंह सेंगर से सहानुभूति जताते हुए उनके जेल से बाहर आने की कामना की.

हमारा भाई कुलदीप सिंह हमारे बीच नहीं है. वो बुरे वक्त से गुजर रहा है. हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. हम उम्मीद करते हैं कि वो इस बुरे दौर से बाहर आएंगे, लड़ेंगे और आप सभी के बीच होंगे. हम जहां भी रहें, हमारी शुभकामानाएं उनके साथ हैं.
आशीष सिंह आशु, बीजेपी विधायक


सेंगर को पार्टी से निकाला गया

एक हफ्ते पहले हुए नाबालिग के एक्सीडेंट के बाद सेंगर को पार्टी से निकाल दिया गया है. ट्रक से हुए एक्सीडेंट में पीड़ित और उसके वकील बुरी तरह घायल हो गए थे. वहीं पीड़ित की दो चाचियों की मौत हो गई थी. रेप पीड़ित नाबालिग अभी भी वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोप लगाया गया कि ये एक्सीडेंट साजिशन करवाया गया था. ट्रक की नंबर प्लेट पर कालिख पुती हुई थी. इसके बाद बड़े पैमाने पर लोगों ने गुस्सा जताया. आखिर में बीजेपी को विधायक को पार्टी से निकालना पड़ा. बता दें पीड़ित के पिता की भी पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी.


पीड़ित और उसके परिवार से संबंधित सभी केस को दिल्ली ट्रांसफर किया जा रहा है. सीबीआई को भी जांच तेज करने के आदेश दिए गए हैं. उन्हें सात दिन के भीतर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

भारत
    Loading...