राकेश टिकैत पर राजस्थान के अलवर में हुआ हमला, BJP पर लगाया आरोप

राजस्थान के अलवर जिले में टिकैत की गाड़ी पर कुछ लोगों ने पथराव किया

Updated
भारत
1 min read
राकेश टिकैत पर राजस्थान के अलवर में हुआ हमला, BJP पर लगाया आरोप

भारतीय किसान यूनियन के नेता और पिछले करीब 4 महीने से दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे राकेश टिकैत पर हमला हुआ है. राजस्थान के अलवर जिले में टिकैत की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. हालांकि इस हमले में टिकैत को कोई गंभीर चोट नहीं आई. घटना के बाद टिकैत ने कहा कि ये हमला बीजेपी के गुंडों ने उन पर करवाया है.

टिकैत ने वीडियो किया शेयर

टिकैत ने हमले के ठीक बाद का एक छोटा वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी कार का शीशा टूटा हुआ नजर आ रहा है. टिकैत ने ट्विटर पर लिखा,

“राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें”

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन

बता दें कि कृषि कानून के खिलाफ हो रहे किसानों के प्रदर्शन को धार देने के लिए लगातार किसान नेताओं की महापंचायतों का दौर जारी है. इसी के सिलसिले में किसान नेता राकेश टिकैत लगातार देश के कई राज्यों में जाकर किसान सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. फिलहाल सरकार और किसानों के बीच बातचीत बंद है. किसानों की मांग है कि तीनों कृषि कानूनों को रद्द किया जाए और एमएमसपी पर कानून बने, लेकिन सरकार कानूनों में संशोधन की बात कर रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!