COVID-19 पॉजिटिव कनिका के संपर्क में आए 60 लोगों का टेस्ट नेगेटिव
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हाल ही में लंदन से लौटी थी और कई पार्टियों में शामिल हुई थी
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हाल ही में लंदन से लौटी थी और कई पार्टियों में शामिल हुई थी(फोटो: इंस्टाग्राम/कनिका कपूर)

COVID-19 पॉजिटिव कनिका के संपर्क में आए 60 लोगों का टेस्ट नेगेटिव

कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए 60 लोगों का सैंपल नेगेटिव आया है. उत्तर प्रदेश के हेल्थ डिपार्टमेंट के मुताबिक, कम से कम 266 लोग कनिका के संपर्क में आए थे और इन सभी की पहचान की जा चुकी है. लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लखनऊ में कई नामी लोगों के साथ पार्टी की थी. 20 मार्च को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था.

Loading...

द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सर्विलांस अफसर विकासेंदु अग्रवाल ने कहा,

“पिछले 24 घंटे में हमने 160 लोगों की और अब तक 266 लोगों की पहचान की है, जो कनिका के संपर्क में थे. इनमें कुछ प्रमुख राजनेता भी शामिल हैं. हमने 60 से ज्यादा सैंपल को टेस्ट किया है और उनमें से सभी को नेगेटिव पाया गया. मुझे नहीं लगता कि हमें और लोगों को ट्रेस करने की जरूरत है क्योंकि हमने पहले ही सभी आयोजकों और चारों लोकेशन पर मौजूद लोगों से बात की है. हमने उन दुकानों और सैलून का भी पता लगाया जहां कनिका गईं थीं. मुझे नहीं लगता कि अब और कुछ बचा है.”

हालांकि हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने रविवार, 22 मार्च को इस बात की पुष्टि कि थी कि और लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे है जिससे हम कोरोनावायरस संक्रमण को फैलाने से रोक सकें.

ये भी पढ़ें : कनिका की पार्टी के बाद सांसद दुष्यंत राष्ट्रपति से मिले,संसद भी गए

20 मार्च को कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPIMS) में क्वॉरन्टीन में रखा गया. कनिका ने स्टाफ पर उनसे सही तरीके से नहीं पेश आने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनका कमरा काफी गंदा है और उनसे अपराधी जैसा बर्ताव किया जा रहा है.

कनिका पर अधिकारियों से यात्रा छिपाने का भी आरोप लगा था, जिससे उन्होंने इनकार कर दिया. कनिका ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पूरी तरह से स्क्रीनिंग हुई थी. कनिका ने कहा कि उस दौरान उनमें COVID-19 के कोई लक्षण नहीं थे.

कनिका के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें : क्या कनिका कपूर की तरह क्वॉरन्टीन से बच निकलना अपराध है?- जी हां

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...