कोरोनावायरस: SpiceJet ने दिल्ली-हांगकांग फ्लाइट्स को किया कैंसिल

स्पाइसजेट ने 16 फरवरी से 29 फरवरी तक दिल्ली से हांगकांग उड़ान रद्द करने का ऐलान किया है

Published
भारत
1 min read
कोरोनावायरस: अब SpiceJet ने दिल्ली-हांगकांग फ्लाइट को किया कैंसिल
i

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए एयरलाइंस कंपनियां एक के बाद एक फ्लाइट कैंसिल कर रही हैं. स्पाइसजेट ने 16 फरवरी से 29 फरवरी तक दिल्ली से हांगकांग जाने वाली सभी उड़ानों रद्द करने का ऐलान किया है.

कोरोनावायरसे की वजह से चीन में अब तक करीब 1500 लोगों की मौत हो चुकी है. इसलिए चीन में वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. एयरलाइन कंपनी के प्रवक्ता ने कहा

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए स्पाइसजेट ने 16 से 29 फरवरी 2020 तक अस्थायी रूप से उड़ानों को रद्द करने का निर्णय लिया है.

इंडिगो ने रद्द की थी उड़ानें

इससे पहले इंडिगो एयरलाइंस ने चीन में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलने के बाद दिल्ली-चेंगदू मार्ग पर एक फरवरी से 20 फरवरी तक और बेंगलुरू-हांगकांग हवाई मार्ग पर एक फरवरी से उड़ानें निलंबित कर दी थीं.

ब्रिटिश एयरवेज ने भी रद्द की थी उड़ान

ब्रिटिश एयरवेज ने एक बयान में कहा था, हमने चीन से आने और वहां जाने वाली सभी उड़ानें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. अधिकारी ने कहा कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए चीन से आने और जाने वाली अपनी सभी उड़ानें निलंबित कर दी गई हैं.

बता दें, कोरोनावायरस के संभावित खतरे को देखते हुए एयर इंडिया ने भी 7 फरवरी से हांगकांग जाने वाली फ्लाइट AI314 कैंसिल कर दिया है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!