मेरठ: 3 साल की बच्ची के मुंह में बम रखकर लगा दी आग
3 साल की बच्ची के मुंह में बम रख कर जालाया
3 साल की बच्ची के मुंह में बम रख कर जालाया(फोटो: Edited by Quint Hindi) 

मेरठ: 3 साल की बच्ची के मुंह में बम रखकर लगा दी आग

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ लोगों ने तीन साल की बच्ची के मुंह में बम रखकर जला दिया. इस हादसे के बाद बच्ची की हालत बेहद नाजुक है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. बच्ची के मुंह में 50 टांके लगे हैं.

पुलिस के मुताबिक, घटना मेरठ जिले के मिलाक गांव की है. बच्ची के पिता शशि कुमार ने शिकायत में कहा है कि शाम को उसकी बेटी आयुषी घर के पास खेल रही थी और उसे गांव में ही रहने वाला एक शख्स खेलाने ले गया. उसी ने बच्ची के मुंह में सुतली बम डालकर उसमें आग लगा दी. इसके बाद धमाका हुआ और बच्ची बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. घायल बच्ची को परिवार वाले नर्सिंग होम लेकर पहुंचे.

बच्ची की मां ने ANI से बात करते हुए बताया कि बच्ची दर्द की वजह से कुछ खा नहीं पा रही और उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

बच्ची ने अभी तक कुछ खाया नहीं है और न उसकी हालत बेहतर हो रही है. हमारा त्‍योहार तो खराब हो ही गया, क्योंकि परिवार के सब लोग अस्पताल में ही बैठे हुए हैं. 
बच्ची की मां

परिवार का ये भी कहना है कि FIR में नाम लिखने के बावजूद अभी तक किसी को भी पकड़ा नहीं गया है.

बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि ऐसी चोट सिर्फ मुंह के अंदर बम फटने से ही आ सकती है.

डॉक्टर का कहना है कि बच्ची की जीभ कटी हुई है और गाल में जलने के निशान हैं. ऐसा तभी हो सकता है, जब बम मुंह के अंदर ही फूटा हो. उसके मुंह में डस्ट पार्टिकल भी हैं और मुंह के दोनों कोने फट चुके हैं 

पुलिस का कहना है शिकायत दर्ज हो चुकी है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, जो हादसे के बाद से गायब हैं.

ये भी पढ़ें : दिवाली :क्या आप जानते हैं, पटाखों से होने वाले 5 नुकसान?

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो