गुरुग्राम: पुलिस देखती रही, गोरक्षक हथौड़े से पीटते रहे

गोरक्षकों ने हथौड़े से ड्राइवर पर कई वार किए.वीडियो में पुलिस के जवान, भीड़ में खडे़े लोग भी दिख रहे हैं

Updated01 Aug 2020, 08:26 AM IST
भारत
1 min read

दिल्ली से लगे गुरुग्राम से एक बार फिर कथित गोरक्षकों की गुंडागर्दी का नया वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 9 बजे के आसपास कुछ गोरक्षकों ने एक पिकअप गाड़ी को रोक लिया और उसके ड्राइवर की बुरे तरीके से पिटाई शुरू कर दी.

घटना के वायरल वीडियो में मौके पर कुछ पुलिसकर्मी और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन किसी ने ड्राइवर को बचाने की कोशिश नहीं की.

वीडियो में गोरक्षक हथौड़े से तक ड्राइवर की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. पीटने वालों की संख्या करीब आधा दर्जन थी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले बादशाहपुर कस्बे से पिकअप गाड़ी का 8-9 किलोमीटर तक पीछा किया था. बाद में गुरुग्राम में पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया.

गुरुग्राम में ड्राइवर की पिटाई करने के बाद हमलावर उसे उसी की गाड़ी में डालकर बादशाहपुर ले गए, जहां पुलिस अधमरी हालत में ड्राइवर को गोरक्षकों के चंगुल से छुड़ाया. इस दौरान गोरक्षक पुलिस से भी उलझ गए.

पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में प्रदीप नाम के एख शख्स की गिरफ्तारी हुई है, जो गुरुग्राम के राजीव नगर वेस्ट का रहने वाला है. पिकअप ड्राइवर का कहना है कि वो लंबे वक्त से मीट का कारोबार कर रहा है और पिकअप में भैंस का मीट ले जाया जा रहा था. पुलिस ने मीट का सैंपल भी टेस्ट होने के लिए भेज दिया है.

पढ़ें ये भी: राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम:आडवाणी और जोशी का शामिल होना मुश्किल

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 01 Aug 2020, 07:41 AM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!