इमरान ने भारत सरकार को कहा ‘हिटलर’, अब सोशल मीडिया पर पड़ रहे हंटर
इमरान खान ने कहा, वह आरएसएस की विचारधारा से डरे हुए हैं
इमरान खान ने कहा, वह आरएसएस की विचारधारा से डरे हुए हैं(फोटो : रॉयटर्स) 

इमरान ने भारत सरकार को कहा ‘हिटलर’, अब सोशल मीडिया पर पड़ रहे हंटर

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार भारत और मोदी सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. इमरान ने अपने एक ताजा ट्वीट में कहा है कि मोदी सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आदेश पर चलती है. वह आरएसएस की विचारधारा से डरे हुए हैं क्योंकि यह नाजी विचारधारा की तरह है.

Loading...

इमरान ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''मैं आरएसएस की हिंदू श्रेष्ठता की विचारधारा से डरा हुआ हूं क्योंकि यह नाजी आर्यन श्रेष्ठता की तरह है. इसे भारत के कब्जे वाले कश्मीर में रोका जाना चाहिए. नहीं तो इससे भारत में मुस्लिमों का दमन बढ़ेगा और आखिरकार पाकिस्तान निशाना बनेगा. हिंदू श्रेष्ठता हिटलरशाही का ही संस्करण है.

इमरान के ट्वीट पर लोगों का फूटा गुस्सा

इमरान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिला है. एक यूजर ने कहा - इमरान को उस वक्त डर नहीं लग रहा है,जब पाकिस्तान में 40 हजार अब भी बरकरार हैं.उन्हें पाकिस्तान में 25 हजार आतंकवादी संगठनों से डर नहीं लगता.

एक यूजर ने लिखा कि इमरान भारत के अंदरुनी मामलों में दखल देना बंद कर दे. कश्मीर के लोग विकास चाहते हैं. यह आपका क्रिकेट मैच नहीं. आप अपने देश की अर्थव्यवस्था और बलूचिस्तान में पाकिस्तानी आर्मी के अत्याचार के बारे में थोड़ी बात कर लीजिए.

राजेश प्रजापति नाम एक यूजर ने लिखा कि जो लोग आतंकवाद और दहशत फैलाने की फिराक में रहते हैं उन्हें मजबूत शासक से डरना चाहिए.

कुछ लोगों ने इमरान को भारत की राजनीति में दखल न देने और अपने देश पर ध्यान देने को कहा.

इससे पहले इमरान खान ने लिखा, ' कश्मीरियों का नरसंहार हो रहा है और अंतरराष्ट्रीय समुदाय इसे देख रहा है. सवाल उठता है, क्या हम इस बार बीजेपी सरकार के जरिये तुष्टिकरण होते देखने वाले है या फिर अंतरराष्ट्रीय समुदाय के पास इतना नैतिक साहस है कि वह इस सब को रोक सके.

ये भी पढ़ें : भारत से नहीं आ रहा सामान, लोग पूछ रहे-क्या हम घास खाएं इमरान?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...