इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा ‘फासीवादी’, हो गए ट्रोल
इमरान खान ने ट्वीट में पीएम मोदी को कहा ‘फासीवादी‘
इमरान खान ने ट्वीट में पीएम मोदी को कहा ‘फासीवादी‘(फोटो: Altered By Quint Hindi)

इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा ‘फासीवादी’, हो गए ट्रोल

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के बाद से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन इमरान खान भारत सरकार के खिलाफ कोई न कोई बयान दे रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार को 'फासीवादी सरकार' बता दिया है.

Loading...

इमरान खान ने ट्विटर पर लिखा, 'फासीवादी और हिंदू सुप्रीमो मोदी सरकार को पता होना चाहिए कि उग्रवादियों और आतंकवादियों को बेहतर ताकतों से हराया जा सकता है, इतिहास बताता है कि जब कोई देश आजादी की लड़ाई में एकजुट होता है और उसे अपनी मौत का भी डर नहीं होता, तो कोई भी ताकत उसे अपने लक्ष्य को हासिल करने से नहीं रोक सकती.'

मोदी के नेतृत्व वाली हिंदुत्व सरकार अपनी फासीवादी रणनीति के साथ भारतीय अधिकृत कश्मीर (IOK) में आजादी की लड़ाई को दबाने में बुरी तरह विफल होगी.
इमरान खान ने ट्वीट में लिखा

बार-बार एक ही राग अलाप रहे इमरान!

शुक्रवार, 16 अगस्त को किए गए ट्वीट में इमरान खान ने जो बात लिखी है, यही बात उन्होंने इससे पहले इंस्टाग्राम पर लिखी थी. इमरान खान के एक ही राग अलापने को अब ट्विटर यूजर्स भी हल्के में लेने लगे हैं.

ट्विटर यूजर्स ने पूछा है कि वो कितनी बार एक बात को दोहराते रहेंगे.

इससे पहले भी इमरान खान ने कही थी यही बात

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को धमकी भरे लहजे में लिखा था कि अगर मोदी 'आजाद जम्मू-कश्मीर' में कुछ भी करने की कोशिश करेंगे, तो अब वक्त आ गया है उन्हें सबक सिखाने का.

हम हालात का जायजा ले रहे हैं. पाकिस्तान पूरी तरह से तैयार है; हमारी सेना, हमारे लोग. हमने तय किया है कि हम अब और जुल्म नहीं सहेंगे. हम काउंटर के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हम संयुक्त राष्ट्र जाएंगे. हम ग्लोबल फोरम जाएंगे. हम इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस जाएंगे. हम कश्मीरियों की ग्लोबल कम्युनिटी को देख रहे हैं और आप देखेंगे कि ऐतिहासिक संख्या में लोग बाहर आते हैं.
इमरान खान, प्रधानमंत्री, पाकिस्तान

इससे पहले इमरान खान ने कश्मीर मामले में दुनिया के दूसरे देशों की चुप्पी पर सवाल उठाए थे. इमरान खान ने कश्मीर मामले पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए चेतावनी दी कि अगर इस क्षेत्र में मुस्लिमों पर अत्याचार हुआ तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें : ‘गुलाबी’ किले की प्राचीर से 15 अगस्त पर पीएम मोदी का आर्थिक संबोधन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...