ADVERTISEMENT

जबलपुर: बीजेपी नेता पर नौकरी दिलाने के बहाने युवती के साथ रेप का आरोप

बीजेपी ने व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शशिकांत सोनी को 6 साल के लिये निष्कासित किया

Published
भारत
1 min read
जबलपुर: बीजेपी नेता पर नौकरी दिलाने के बहाने युवती के साथ रेप का आरोप
i

मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में नौकरी दिलवाने के नाम पर 28 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है और आरोप बीजेपी नेता पर है. युवती का आरोप है कि बीजेपी नेता (व्यापारी प्रकोष्ठ) शशिकांत सोनी उसे सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर जबलपुर से भोपाल लेकर आया और कार में रेप किया. युवकी की शिकायत पर मामला दर्ज होने के बाद बीजेपी जबलपुर महानगर के अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शशिकांत सोनी को 6 वर्ष के लिये पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया है.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला?

युवती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शाशिकान्त सोनी ने उसे सरकारी नौकरी दिलवाने के झांसा दिया था और इसी बहाने इसी साल 5 मई को उसे अपनी कार से भोपाल लेकर आया. युवती के अनुसार बीजेपी नेता दिनभर उसे घूमाता रहा और रात को टीटी नगर स्टेडियम के पीछे कार में उसके साथ रेप किया.

युवती का कहना है कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी नेता ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वापस जबलपुर ले गया और हाइवे पर अकेला छोड़ दिया. युवती ने आरोपी पर नौकरी के नाम पर करीब दो लाख रुपये भी ठगने का आरोप लगाया है.

गुरुवार, 22 सितंबर को सर्वाइवर ने भोपाल आकर आरोपी शाशिकान्त सोनी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में की FIR दर्ज करवाई. पुलिस ने अभी आरोपी नेता को गिरफ्तार नहीं किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×