पिता ने कहा पामेला ने ड्रग्स लिए, दोस्त पर दोष मढ़ा: कोलकाता पुलिस

पामेला अपने दोस्त के साथ 19 फरवरी को कोकीन के साथ पकड़ी गई थीं

Published
भारत
2 min read
पामेला अपने दोस्त के साथ 19 फरवरी को कोकीन के साथ पकड़ी गई थीं
i

बीजेपी के यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी को पश्चिम बंगाल की पुलिस ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. पामेला अपने दोस्त प्रबीर कुमार के साथ 19 फरवरी को पकड़ी गई थीं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कोलकाता पुलिस सूत्रों ने दावा किया है पामेला के पिता ने कहा है कि 'गोस्वामी अपने दोस्त के प्रभाव में ड्रग एडिक्ट बन गई थीं.'

पीटीआई का कहना है कि पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने पुलिस से प्रबीर कुमार दे पर 'नजर रखने' को कहा है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कोलकाता पुलिस ने कहा है कि कौशिक गोस्वामी ने शहर के पुलिस चीफ को एक लेटर लिखकर आरोप लगाया है कि प्रबीर ने पामेला को ड्रग एडिक्ट बना दिया. पुलिस ने कथित तौर पर कहा, "कौशिक ने अपने लेटर में कहा है कि प्रबीर ने अपनी पत्नी को तलाक दे कर पामेला से शादी करने का वादा भी नहीं निभाया है."

“हम उन दोनों पर नजर रखे हुए थे और ड्रग ट्रैफिकिंग में उनकी भूमिका के बारे में जानकारी जुटाई. हम उनसे सवाल कर रहे हैं और पता कर रहे हैं कि और कौन शामिल था और क्या उनके लिंक इंटर-स्टेट या इंटरनेशनल ड्रग रैकेट्स के साथ हैं.”
नाम न बताने की शर्त पर एक पुलिस अफसर ने पीटीआई को बताया  

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पामेला गोस्वामी और प्रबीर कुमार दे कुछ समय से साथ रह रहे थे.

पामेला का विजयवर्गीय के करीबी पर आरोप

पामेला गोस्वामी को 20 फरवरी को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया था. पेशी के दौरान जाते हुए पामेला ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर साजिश का आरोप लगाया.

गोस्वामी ने बीजेपी नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग उठाई और साथ ही CID जांच की मांग भी की. 

पूरे मामले में अपना नाम सामने आने पर राकेश सिंह ने बयान दिया है. ABP न्यूज से बातचीत में सिंह ने कहा कि उनका इस मामले या पामेला गोस्वामी के साथ कुछ लेना-देना नहीं है. राकेश सिंह ने कहा, "अगर मैं दोषी पाया गया तो राजनीति छोड़ दूंगा."

सिंह ने इस मामले को TMC का जाल बताया, जिसके जरिए पार्टी ‘बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश’ कर रही है.  

सिंह ने पीटीआई से कहा, "अगर मैं शामिल हूं तो वो मुझे, कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं. मुझे लगता है पुलिस ने पामेला को भड़का दिया है. मैं उनके साथ डेढ़ साल से संपर्क में नहीं हूं."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!