Latest News: पुलिस वाहन में तोड़फोड़ करने वाले 6 कांवड़िये गिरफ्तार
देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें एक जगह
देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें एक जगह(फोटोः क्विंट हिंदी)

Latest News: पुलिस वाहन में तोड़फोड़ करने वाले 6 कांवड़िये गिरफ्तार

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

मुंबई में ATS ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) ने मुंबई के नाला सोपारा इलाके में वैभव राउत नाम के एक शख्स के घर पर छापा मारकर वहां से और पास की एक दुकान से कुछ संदिग्ध सामान बरामद किया है. वैभव राउत को हिरासत में लिया गया है.

अर्जेंटीना को हराने वाली भारतीय फुटबॉल टीम दिल्ली पहुंची

6 अगस्त को स्पेन में आयोजित COTIF कप में अर्जेंटीना की टीम को हराने वाली भारत की पुरुष अंडर -20 नेशनल फुटबॉल टीम आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची.

राफेल डील पर हंगामा जारी, संसद के बाहर कांग्रेस, आप और आरजेडी सांसदों का विरोध प्रदर्शन

मोदी ने बताया पेट्रोल को लेकर सरकार का लक्ष्य

विश्व जैव ईंधन दिवस के मौके पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार 2022 तक पेट्रोल के साथ इथेनॉल मिश्रण को 10% और 2030 तक 20% करने का लक्ष्य रख रही है. सभी तरह के एग्रीकल्चर वेस्ट का इस्तेमाल इथेनॉल उत्पादन के लिए किया जा सकता है. इससे एग्रीकल्चर वेस्ट को कम किया जा सकता है.

उपद्रवी कांवड़ियों के लिए सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को दिया निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को उन कांवड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया जो उपद्रव में शामिल रहते हैं और कानून अपने हाथ में लेते हैं.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिल्ली में दक्षिण कोरियाई रक्षा मंत्री यंग-मू सोंग के साथ बैठक की

बुलंदशहर में 7 अगस्त को पुलिस वाहन में तोड़फोड़ करने से सिलसिले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पप्पू समेत 6 कांवड़ियों को गिरफ्तार किया

चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में उग्र भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मॉब लिंचिंग का शिकार हुए इस युवक पर एक किसान के खेत पर मौजूद ट्यूबवेल से कुछ चोरी करने का आरोप था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पांच ट्रक जलाए

छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद से प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलवादियों के एक समूह ने पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से जला दिया. पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं. इस बीच पुलिस को जलायी गयी बसों में से एक कंकाल मिला है.

माना जा रहा है कि छह अगस्त को सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 15 नक्सलियों के मारे जाने के बाद बदले की कार्रवाई के तहत यह आगजनी की जा रही है.

लालू यादव की जमानत 20 अगस्त तक बढ़ी

चारा घोटाले से जुड़े चार मामलों में दोषी ठहराए गए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद को झारखंड हाई कोर्ट ने राहत देते हुए मेडिकल कारणों से उनकी अस्थायी जमानत को 20 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our भारत section for more stories.