Latest News: कांग्रेस की ‘NYAY’ स्कीम के खिलाफ PIL दायर
कांग्रेस ने चुनाव जीतने पर NYAY लागू करने की घोषणा की है
कांग्रेस ने चुनाव जीतने पर NYAY लागू करने की घोषणा की है(फोटो : PTI)
Live

Latest News: कांग्रेस की ‘NYAY’ स्कीम के खिलाफ PIL दायर

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

कांग्रेस की 'NYAY' स्कीम के खिलाफ PIL दायर

कांग्रेस की 'NYAY' स्कीम के खिलाफ इलाहाबाद उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर हुई है. कोर्ट ने कांग्रेस को नोटिस भेज कर 10 दिन के अंदर जवाब देने को कहा है. इस मामले में अगली सुनवाई 13 मई को होगी.

राजस्थान: कांग्रेस विधायक के खिलाफ रेप का केस दर्ज

राजस्थान के राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जोहरी लाल मीणा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. मीणा के खिलाफ एक औरत का कई बार बलात्कार करने का आरोप लगा है.

बीजेपी मेरी हत्या कराना चाहती है: हार्दिक पटेल

रैली में थप्पड़ मारने की घटना पर हार्दिक पटेल ने कहा कि ये बीजेपी की साजिश है. पटेल बोले बीजेपी उनकी हत्या कराना चाहती है जैसे गुजरात में हरेन पांड्या की हत्या हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मारा था वो बीजेपी से जुड़ा है.

त्रिपोली छोड़ दें, बाद में नहीं बचा पाएंगे: सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लीबिया हिंसा पर बयान देते हुए कहा कि त्रिपोली में अभी भी 500 से ज्यादा भारतीय मौजूद है. स्वराज ने अपील की है कि लोग अपने संबंधियों से कहें कि त्रिपोली छोड़ दें. अगर देरी हो गई तो हम उन्हें नहीं निकाल पाएंगे.

IPS एसोसिएशन ने की करकरे पर प्रज्ञा के बयान की निंदा

आईपीएस एसोसिएशन ने मुंबई हमलों मे शहीद हुए हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा के बयान की निंदा की है. प्रज्ञा ने कहा था कि उनके श्राप की वजह से आतंकी हमले में मुंबई एटीएस चीफ करकरे की मौत हुई थी. एसोसिएशन ने कहा कि अशोक चक्र सम्मानित करकरे ने आतंकियों से लड़ते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया था.

रोहित शेखर की मौत नेचुरल नहीं: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट में पाया गया है कि रोहित की मौत नेचुरल नहीं थी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं BJP कैंडिडेड प्रज्ञा सिंह के बार में कुछ भी नहीं कहूंगा

मनोज सिन्हा का विवादित बयान: BJP कार्यकर्ता को अगर उंगली दिखाई तो 4 घंटे में उंगली नहीं रहेगी

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में रैली के संबोधित करते हुए कहा कि “बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध और भ्रष्टाचार को जमीदोज करने को तैयार है और कहना चाहता हूं कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए 4 घंटे में उंगली सलामत नहीं रहेगी”

देशभर में हनुमान जयंती की धूम, वाराणसी से तस्वीरें

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो