ADVERTISEMENT

चोर ने लौटाया कोरोना वैक्सीन का बैग, लिखा- ‘सॉरी पता नहीं था’

हरियाणा के जींद का मामला, पुलिस कर रही है चोर की तलाश

Published
भारत
2 min read
चोर ने लौटाया कोरोना वैक्सीन का बैग, लिखा- ‘सॉरी पता नहीं था’
i

आपने सुना होगा कि कई बार चोर बड़ी मेहनत से पहले तो चोरी करता है, लेकिन फिर बाद में उस चुराई गई चीज को देखकर उसका दिल पसीज जाता है और वो उसे वापस उसी जगह रखकर चला जाता है. हरियाणा के जींद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक चोर ने दवाओं से भरा एक थैला चुराया, लेकिन जब उसे पता चला कि ये इसमें कोरोना की वैक्सीन हैं, तो वो वापस उसे पुलिस स्टेशन के बाहर छोड़ गया. इसके साथ ही उसने एक नोट छोड़कर सॉरी भी कहा.

ADVERTISEMENT

रेमडेसिविर समझकर चुराया होगा बैग- पुलिस

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, चोर ने वैक्सीन का बैग चुराने के कुछ ही घंटे बाद इसे पुलिस को लौटा दिया. इस बैग के साथ चोर ने एक हिंदी में लिखा नोट छोड़ा. जिसमें उसने लिखा था- "सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है".

हालांकि पुलिस का कहना है कि चोर ने रेमडेसिविर समझकर ये बैग चुराया होगा. लेकिन जब उसे पता चला कि ये रेमडेसिविर के इंजेक्शन नहीं हैं तो वो इस बैग को वापस छोड़ गया. यानी वैक्सीन का पता लगते ही उसे लगा कि ये उसके किसी काम की नहीं है. चोर ने ये थैला जींद के जनरल हॉस्पिटल के स्टोर रूम से उठाया था.

चोर की तलाश में जुटी पुलिस

बताया गया है कि चोर ने सिविल लाइंस पुलिस थाने के बाहर एक चाय के स्टॉल पर ये थैला एक शख्स को थमा दिया. उसने बताया कि वो पुलिस को रोज खाना डिलीवर करने का काम करता है, लेकिन उसे कहीं और भी जाना है, इसलिए थैला दे रहा है.

भले ही चोर ने सॉरी लिखकर थैला वापस कर दिया हो, लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश शुरू हो चुकी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×