ADVERTISEMENT

UP: मंगेतर पैर पकड़कर इज्जत की भीख मांगता रहा, आरोपी लड़की से करते रहे छेड़छाड़

पुलिस ने छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाने वाले 3 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की, तलाश जारी है.

Published
भारत
1 min read
ADVERTISEMENT

प्रयागराज(Prayagraj) जनपद के मऊआइमा(mauaima) इलाके में मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छेड़छाड़ का वीडियो किसी यूजर ने ट्विटर पर एसएसपी को टैग करते हुए शिकायत की, जिसमें बताया गया कि यह वीडियो मऊआइमा इलाके का है, जहां एक युवक ने मंगेतर के साथ युवती से खुलेआम छेड़छाड़ की. इस मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. ये तीनों शख्स मऊआइमा के ही रहने वाले हैं इनके नाम वासिक, मासूक और जिकारिया हैं.

ADVERTISEMENT

नदी किनारे बैठी थी मंगेतर के साथ

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है, कि युवती मंगेतर के साथ नदी किनारे बैठी हुई है, इस दौरान तीन युवक वहां पहुंचे, और पहले मंगेतर की पिटाई की. इसके बाद युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की और उसका वीडियो भी बनाया. वीडियो में युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती है और हाथ जोड़कर रोते हुए सामने खड़े युवक से खुद को छोड़ने की गुहार लगाती है.

पुलिस क्या कर रही है?

पुलिस ने इस मामले में लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×