ADVERTISEMENT

पूर्व PM मनमोहन सिंह AIIMS में भर्ती, जल्द ठीक होने की पीएम मोदी ने की प्रार्थना

मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं"

Published
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>पीएम मोदी ने की मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना&nbsp;</p></div>
i

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की है.

जानकारी के अनुसार, बुखार के कारण बुधवार को AIIMS में भर्ती हुए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीटर के जरिए लिखा कि "मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं".

ADVERTISEMENT

AIIMS पहुंचे केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया 

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया डॉ मनमोहन सिंह से मिलने AIIMS पहुंचे थे. मिलने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की और उनेक जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, AIIMS के डॉक्टर ने बताया है कि 89 साल के पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हो रहा है.

उन्हें दो दिन पहले बुखार आया था और एम्स ले जाने से पहले वह कमजोर महसूस कर रहे थे. AIIMS के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें गर्दन में दर्द की भी शिकायत थी.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में महामारी की दूसरी लहर के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉ मनमोहन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT