ADVERTISEMENT

यूपी: एग्जाम देकर लौट रही छात्रा से आगरा-दिल्ली हाइवे पर कार में दुष्कर्म

पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है.

Updated
भारत
2 min read
<div class="paragraphs"><p>एग्जाम देकर लौट रही युवती से आगरा-दिल्ली हाइवे पर कार में रेप</p></div>
i

मथुरा (Mathura) में आगरा-दिल्ली हाईवे (Agra-Delhi Highway) पर गाड़ी में रेप की सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. दरअसल युवती अपने दो साथियों के साथ परीक्षा देकर लौट रही थी और रास्ते में साथ के युवक द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

हाइवे पर गाड़ी में हुए रेप का मामले के सामने आने के बाद कोसी पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

इस संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि कोसी की रहने वाली एक युवती की हरियाणा पलवल के रहने वाले युवक से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी.

एग्जाम देकर लौट रही थी युवती

मंगलवार को देर रात युवती आगरा से उप-निरीक्षक की परीक्षा देकर लौट रही थी. घर वापस आने के दौरान रास्ते में उसके साथ गए युवक के द्वारा युवती के साथ गाड़ी में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

इस दौरान आरोपी का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. आरोपी युवती का रेप करके उसको कोसी बाईपास पर छोड़कर चला गया.

पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरा मामला बताया. जिसके बाद पुलिस ने एक नामजद सहित उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है.

आईपीएस गौरव ग्रोवर ने अपने बयान में कहा कि जनपद मथुरा के थाना कोसी में एक युवती के दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत किया गया है. युवती के अनुसार तेजवी नाम के व्यक्ति द्वारा उसका दुष्कर्म किया गया है. बयान नोट कराने के बाद मेडिकल एग्जामिनेशन कराया गया है और मुख्य अभियुक्त तेजवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने आगे बताया कि इस घटना में शामिल दूसरे अन्य व्यक्ति की जानकारी खंगाली जा रही है. पीड़िता के बयानों और साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही की जा रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT