ADVERTISEMENT

रजा मुराद बने थे भोपाल स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर, 24 घंटे के अंदर हटाया गया

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जताई थी नाराज़गी

Published
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>रजा मुराद</p></div>
i

फिल्म अभिनेता और भोपाल(Bhopal) से ताल्लुक रखने वाले रजा मुराद(Raza Murad) को भोपाल नगर निगम द्वारा स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के 24 घंटे के अंदर हटा दिया गया है. गौरतलब है कि रजा मुराद को का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने नाराजगी जताई थी. हटाए जाने का कारण उन्हें भोपाल की पुख्ता जानकारी न होना बताया गया.

ADVERTISEMENT

मुझसे ज्यादा भोपाल को कौन जानता है - रजा मुराद

भोपाल नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर से हटाए जाने के बाद एक्टर रजा मुराद ने क्विंट से कहा कि मुझसे ज्यादा भोपाल को कौन जानता है. मेरी परनानी, मेरी नानी, मेरी मां, मेरी सारी बहनें, मैं हम सब भोपाली हैं मेरी बेटी भोपाल में बियाही है. जो संबंध मेरा भोपाल में है वह शायद बहुत ही कम लोगों का होगा.

अगर आप बात भोपाल की कर रहे हैं तो मुझसे ज्यादा भोपाल को कौन जान सकता है. जिसने भोपाल से हायर सेकेंडरी किया, जिसने भोपाल के रेडियो स्टेशन से अपने कैरियर की शुरुआत की, मुझसे ज्यादा भोपाल की संस्कृति को कौन जान सकता है, यही मैं कह सकता हूं. उन्होंने एक बहुत अच्छा ब्रांड एंबेसडर खो दिया है .दुख मुझे इस बात का है.
रजा मुराद, अभिनेता

आपको बता दें, 13 जनवरी को एक्टर रजा मुराद को भोपाल नगर निगम द्वारा स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था जिसके बाद नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने नाराजगी जताते हुए उन्हें हटाने का निर्देश दिया था. और आदेश दिया गया था कि जो भोपाल की संस्कृति से परिचित हो या जिनका साफ-सफाई के क्षेत्र में योगदान हो ऐसे व्यक्ति/संस्था को स्वच्छता अम्बेसडर बनाया जाए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT