प्रद्युम्न मर्डर: कंडक्टर ने जुर्म कबूला,पर घरवालों ने बताया साजिश
प्रद्युम्न मर्डर केस में अरेस्ट कंडक्टर 
प्रद्युम्न मर्डर केस में अरेस्ट कंडक्टर (फोटो: द क्विंट)

प्रद्युम्न मर्डर: कंडक्टर ने जुर्म कबूला,पर घरवालों ने बताया साजिश

प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपी बस कंडक्टर के घरवाले मीडिया के सामने आए हैं. कंडक्टर अशोक के पिता ने कहा है कि मेरे बेटे ने कुछ नहीं किया है, बल्कि उसे स्कूल वाले फंसा रहे हैं.

8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी, हत्या के आरोप में पुलिस ने कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया है.

अशोक के घरवाले मर्डर में उसका हाथ होने से इनकार कर रहे हैं. अशोक की बहन ने कहा है कि मेरे भाई को स्कूलवालों ने पीटा और उसे पैसे देकर झूठा बयान देने के लिए मजबूर किया .. 

हालांकि पुलिस के मुताबिक आरोपी अशोक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और अशोक ने अपने बयान में कहा है-

मैं स्कूल के वॉशरुम में कुछ ऐसा काम कर रहा था, जिसे प्रद्युम्न ने देख लिया. मैं डर गया जब वो भागने लगा, तो मैंने उसे पकड़कर पहले तो बाथरुम में अंदर खींचा और फिर उस पर चाकू से वार कर दिया.

हालांकि प्रद्युम्न के माता-पिता का कहना है कि वो बस से कभी स्कूल नहीं गया वो तो कंडक्टर को जानता तक नहीं था. इस वारदात के पीछे वो लोग स्कूल को ही जिम्मेदार मानते हैं. वहीं बच्चे के माता-पिता अब भी सदमे हैं, उन्हें इस बात यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका मासूम बच्चा अब इस दुनिया में नहीं है.

बता दें कि 8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की स्कूल के वॉशरुम में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस पूरे वारदात के बाद देशभर में गुस्सा है. गुरुग्राम के इस स्कूल में अभिभावकों ने तोड़ फोड़ की और विरोध प्रदर्शन किया.