सोपोर हमले में मारे गए शख्स के पास बैठा मिला तीन साल का बच्चा

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF के पेट्रोलिंग दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की,

Updated01 Jul 2020, 10:26 AM IST
भारत
2 min read

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF के पेट्रोलिंग दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसमें एक जवान शहीद और एक नागरिक की मौत हो गई है. पुलिस ने हमले के दौरान एक बच्चे को भी रेस्क्यू किया है. हमले के बाद सामने आई तस्वीरों में, बच्चे को अपने नाना के ऊपर बैठा देखा दा सकता है.

ANI के मुताबिक, शख्स और बच्चा सोपोर से कुपवाड़ा जा रहे थे, जब ये हमला हुआ. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, गाड़ी चला रहा शख्स गाड़ी रोक कर एक सुरक्षित स्थान पर जाने की कोशिश कर रहा था, जब उसे आतंकियों की ओर से फायरिंग में गोली लग गई. CRPF ने बच्चे को रेस्कयू कर लिया है.

इस हमले में 3 जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, CRPF पैट्रोलिंग दल पर हमला करने वाला आतंकी फरार है.

दिलबाग सिंह, डीजीपी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकवादियों ने एक नाका पार्टी पर हमला किया. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कुछ जवानों और एक सिविलियन पर हमला किया गया. इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ की टीम बुधवार को सुबह जब पेट्रोलिंग के लिए निकली, तभी आतंकवादियों ने उनपर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी.

वहीं, बुधवार को राजौरी के केरी इलाके में सुबह करीब 5:55 बजे आतंकवादियों के घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम किया गया. नियंत्रण रेखा (एलओसी) के 400 मीटर अंदर आने के बाद आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं. 1 आतंकवादी मारा गया और उसके पास से AK47 और मैगजीन बरामद हुईं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकवादियों का सफाया हो रहा है, जिसको लेकर आतंकी बौखलाए हुए हैं. जून के महीने में ही करीब 50 आतंकी मारे गए है.

ये भी पढ़ें- J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 01 Jul 2020, 03:40 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!