ADVERTISEMENT

उत्तराखंड: युवती हत्याकांड में BJP नेता का बेटा गिरफ्तार, नहर में फेंका था शव

अंकिता के परिजनों ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया है.

Published
भारत
1 min read
उत्तराखंड: युवती हत्याकांड में BJP नेता का बेटा गिरफ्तार, नहर में फेंका था शव
i

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक युवती हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया है. पौड़ी गढ़वाल के एडिशनल एसपी शेखर सुयाल ने बताया कि किस तरह वनन्तरा रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित ने मिलकर अंकिता भंडारी की हत्या कर उसकी बॉडी को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया. फिलहाल, युवती की बॉडी की खोजबीन जारी है.

ADVERTISEMENT

एडिशनल एसपी शेखर सुयाल ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की निशानदेही के आधार पर SDRF टीम की मदद से नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवती की बॉडी की तलाश की जा रही है.

इस बीच लक्ष्मण झूला थाने में पहुंचे मृतक युवती के परिजनों और स्थानीय लोगों में आरोपियों को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है. साथ ही उन्होंने आरोपियों को जनता को सौंपे जाने की मांग कर थाने में जमकर नारेबाजी की. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को कड़ी निगरानी में रखा हुआ है.

बता दें, यमकेश्वर विधानसभा के वनन्तरा रिसोर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट युवती, जिसकी उम्र 19 साल थी. वो संदिग्ध परिस्थितियों में 19 सितंबर की देर शाम लापता हो गई थी. जिसकी गुमशुदगी का मामला लक्ष्मण झूला थाने में दर्ज कराया गया था. आज पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×