ADVERTISEMENT

Sanjay Raut ने कहा, मोदी-अमित शाह सुन लीजिए- आपका मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहा

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना ने आज जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है.

Published
Sanjay Raut ने कहा, मोदी-अमित शाह सुन लीजिए- आपका मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहा
i

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के हाथ से सत्ता निकलती दिख रही है. हर बीतते दिन के साथ नए सियासी समीकरण देखने को मिल रहे हैं. राजनीतिक संकट के बीच महाराष्ट्र में आरोप-प्रत्यारो का दौर भी जारी है. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर एक केंद्रीय मंत्री पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को धमकाने का आरोप लगाया है.

ADVERTISEMENT

'पीएम मोदी जी, अमित शाह जी क्या ये आपको मंजूर है?'

शुक्रवार को संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि, " महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की तो शरद पवार को घर नहीं जाने देंगे, उन्हें रास्ते पर रोकेंगे, ऐसी धमकी बीजेपी के एक केंद्रीय मंत्री दे रहे हैं. अगर यह बीजेपी की अधिकृत भूमिका है तो आप ऐसा ऐलान कीजिए. सरकार टिकेगी या जाएगी, लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल महाराष्ट्र को स्वीकार नहीं है."

वहीं, इस संबंध में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "पवार साहब को धमकियां मिल रही हैं. एक केंद्रीय मंत्री धमकियां दे रहा है, कह रहा है कि घर नहीं जाने देंगे. प्रधानमंत्री मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह जी सुन लें- आपका एक मंत्री पवार जी को धमकियां दे रहा है, क्या आपको ये मंजूर है?"

बागियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू

मीडिया से बातचीत में संजय राउत बागियों पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि, "संख्या बल कागज पर ज्यादा हो सकती है लेकिन अब यह लड़ाई कानूनी होगी. हमारे जिन 12 लोगों ने बगावत शुरू की है उनके खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की है. जिसके लिए हमारे लोगों ने सभापति से मुलाकात की है."

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, "जो लोग लगातार सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं, पता नहीं उनकी सरकार कब बनेगी? बनेगी भी या नहीं बनेगी? उस बारे में भी कोई नहीं बता सकता है."

शिवसेना ने बुलाई बैठक

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना ने आज दोपहर 12 बजे शिवसेना भवन में पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है. बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे. मीटिंग में ताजा राजनीतिक हालात और आगे की रणनीति पर चर्चा होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×