CM खट्टर ने कार्यकर्ता को दी गर्दन काटने की धमकी, बाद में दी सफाई
रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 
रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फोटोः Screengrab)

CM खट्टर ने कार्यकर्ता को दी गर्दन काटने की धमकी, बाद में दी सफाई

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी राज्यभर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को इसी यात्रा में हिस्सा ले रहे थे. इसी दौरान ट्रक पर सवार खट्टर ने अपने एक कार्यकर्ता को हाथ में फरसा लिए गर्दन काटने की धमकी दे डाली.

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्वीट कर खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. उधर, मुख्यमंत्री खट्टर ने भी इस मामले पर अपनी सफाई दी है. खट्टर ने कहा है कि गुस्से में वह अपने ऊपर काबू नहीं रख सके, जिसकी वजह से वह ऐसा बोल गए. उन्होंने ये भी दावा किया कि कार्यकर्ता ने उनकी बात का बुरा नहीं माना.

Loading...
‘‘आज अगर कोई भी खासकर कि मेरी पार्टी का कार्यकर्ता मेरे सिर पर चांदी का मुकुट बांधता है. मुझे गुस्सा आएगा और मैं इसे बर्दाश्त नहीं सकता. सत्ता में आने के बाद हमने इस संस्कृति को खत्म कर दिया. वो पुराना पार्टी कार्यकर्ता है उसने मेरी बात का बुरा नहीं माना.’’
मनोहर लाल खट्टर (मुख्यमंत्री, हरियाणा)

कांग्रेस ने खट्टर पर साधा निशाना

मनोहर लाल खट्टर का ये वीडियो कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजे वाला ने ट्वीट किया था. इस वीडियो के जरिए खट्टर सरकार पर हमला भी किया. सुरजेवाला ने ट्वीट कि साथ कैप्शन में लिखा, ‘‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं - ‘‘गर्दन काट दूंगा तेरी’’ फिर जनता के साथ क्या करेंगे?’’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ट्रक पर सवार हैं और रैली में आए लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इतने में उनके साथ खड़ा एक शख्स उनके हाथ में फरसा पकड़ा देता है, जिस पर खट्टर कहते हैं ‘वाह-वाह धन्यवाद, धन्यवाद! दुश्मनों का नाश करने के लिए..’ खट्टर ने इतना कहा ही था कि पीछे खड़े एक कार्यकर्ता ने उनको मुकुट पहनाने की कोशिश की. इससे गुस्सा होकर खट्टर पलटे और कहा ‘गर्दन काट दूंगा तेरी.’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : खट्टर का दावा, हरियाणा में बीजेपी जीतेगी 75 से ज्यादा सीटें

ये भी पढ़ें : अशोक तंवर ने कहा,‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कमेटी की कोई वैधता नहीं’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our पॉलिटिक्स section for more stories.

    Loading...