राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोला है.

Published30 Jul 2020, 05:58 AM IST
पॉलिटिक्स
1 min read

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्टिटर पर एक स्टोरी को पोस्ट करते हुए पीएम मोदी पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं-1. नोटबंदी 2. GST 3. कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था 4. अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश. उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा

बता दें कि राहुल गांधी कोरोना और चीन सीमा विवाद को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने में लगे हैं. यहीं नहीं 29 जुलाई को 5 राफेल विमानों के भारत आते ही राहुल ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया.

उन्होंने सरकार से सवाल पूछे. राहुल गांधी ने वही अपने पुराने कुछ सवालों के साथ ट्वीट किया. हालांकि पहली लाइन में उन्होंने भारतीय एयरफोर्स इसके लिए बधाई भी दी. लेकिन उसके बाद राफेल विमानों की तीन गुना कीमत, कम संख्या में खरीद और एचएएल की बजाय अंबानी की कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट देने को लेकर सरकार से सवाल पूछे-

राफेल के लिए इंडियन एयरफोर्स को बधाई. इसी बीच क्या भारत सरकार इन सवालों के जवाब दे सकती है. आखिर क्यों 526 करोड़ का एक एयरक्राफ्ट 1670 करोड़ में खरीदा गया? क्यों 126 राफेल विमानों की जगह सिर्फ 36 विमान खरीदे गए? आखिर क्यों एचएएल की बजाय दीवालिया अनिल को 30 हजार करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया?”

वहीं राहुल गांधी चीन सीमा विवाद को लेकर भी लगातार वीडियो शेयर कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राफेल पर राहुल गांधी ने फिर पूछा-126 की जगह 36 विमान क्यों खरीदे?

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!