ADVERTISEMENT

राहुल गांधी को ओवैसी की चुनौती-'हैदरबाद से लड़कर देख लें, वायनाड से भी हारेंगे'

राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना के सपनों को बर्बाद करने वाली पार्टियों से कोई समझौता नहीं.

Published
राहुल गांधी को ओवैसी की चुनौती-'हैदरबाद से लड़कर देख लें, वायनाड से भी हारेंगे'
i

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेलंगाना में हैं और राजनीतिक रैलियां कर रहे हैं. एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने TRS और AIMIM पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राहुल गांधी ने TRS और AIMIM को चुनौती भी दी. जिसपर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो वायनाड से भी चुनाव हार रहे हैं. मैं कह रहा हूं कि अब आप वायनाड से भी चुनाव हारेंगे. आओ, हैदराबाद से चुनाव लड़कर देख लो. मेदक सीट से अपनी किस्मत आजमाकर देख लो.

ADVERTISEMENT

मोदी को पता है, जब तक नफरत की बात करते रहेंगे वोट मिलता रहेगा: ओवैसी

वहीं, इस दौरान गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. ओवासी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह बात मालूम हो चुकी है कि मैं जब तक देश में नफरत की बात करता रहूंगा, गैस पर 50 नहीं 1,000 रुपए बढ़ा दीजिए वोटर कहेगा कि मैं नरेंद्र मोदी को ही वोट दूंगा.

ओवैसी ने कहा कि इनकम नहीं बढ़ रही है, इन्फ्लेशन बढ़ रहा है. RBI की रिपोर्ट आने वाली है, वे 8% महंगाई दर बताएंगे.

तेलंगाना के सपनों को बर्बाद करने वाली पार्टियों से कोई समझौता नहीं: राहुल गांधी

बता दें, शुक्रवार को तेलंगाना के वारंगल में राहुल गांधी ने चुनावी रैली की थी. इसमें उन्होंने TRS या किसी भी पार्टी से गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया था. साथ ही उन्होंने किसी भी नेता को गठबंधन की पैरवी करने के लिए भी चेतावनी दी थी.

राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता इस बात को अच्छी तरह समझ लें कि जिस व्यक्ति ने तेलंगाना के साथ धोखा किया है, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना से चोरी की है, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना के सपने को नष्ट किया है, उसके साथ कांग्रेस पार्टी का कोई समझौता नहीं होगा और अगर ये सवाल आज के बाद किसी भी कांग्रेस नेता ने उठाया, उसको हम कांग्रेस पार्टी से बाहर कर देंगे. चाहे वो कोई भी हो, कितना भी बड़ा हो.

राहुल गांधी ने इस दौरान सीएम KCR पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक राजा हैं. राहुल ने कहा था कि वे जनता के सीएम नहीं है, वह सिर्फ वही करते हैं जो उनका मन करता है. उन्हें जनता की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है.

हमारा RSS वाला परिवार नहीं, जहां एक व्यक्ति सब निर्णय लेता हैः राहुल गांधी

वहीं, शनिवार को हैदराबाद में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने बीजेपी और RSS पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारा RSS वाला परिवार नहीं है, जहां एक व्यक्ति सब निर्णय लेता हो, हमारा दूसरा तरीका है, हम सबकी आवाज सुनना चाहते हैं, लेकिन मीडिया में नहीं, बल्कि बंद कमरों में जैसे एक परिवार बात करता है.

उन्होंने कहा कि जो काम करेगा उसे इनाम मिलेगा और कोई चाहे कितना भी वरिष्ठ हो लेकिन काम नहीं करेगा तो टिकट नहीं मिलेगा. किसी को भी उसके ग्राउंड फीडबैक के बाद ही टिकट मिलेगा. तेलंगाना की जनता जिसको चाहती है पार्टी उसे इनाम देगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×