ADVERTISEMENT

RCP सिंह ने नीतीश से नाराजगी को बताया अफवाह, बोले-BJP-JDU का गठबंधन मजबूत

RCB सिंह बोले, मैं केंद्र में मंत्री हूं और केंद्र में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है तो उन्हीं की तस्वीर लगेगी.

Published
RCP सिंह ने नीतीश से नाराजगी को बताया अफवाह, बोले-BJP-JDU का गठबंधन मजबूत
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

बिहार की राजनीति में बदलाव की खबरें हर दिन आ रही हैं. लेकिन अब सुर्खियों में बने जेडीयू नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह यानि RCP सिंह ने अपने ट्विटर बायो में बदलाव कर लिया है. उनके ट्विटर बायो में न तो कहीं जेडीयू लिखा दिखेगा, न ही नीतीश कुमार का नाम मिलेगा. लेकिन अगर कुछ दिखेगा तो पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर जरूर मिलेगी.

ट्विटर बायो को बदलने के बाद उन्होंने कहा है कि इसमें कुछ गलत नहीं है, वो केंद्र में मंत्री हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं इसलिए तस्वीर उनकी है.

ADVERTISEMENT
उन्होंने कहा, "ट्विटर पर मेरा जो अकाउंट है वो मेरा पर्सनल अकाउंट (ऑफिशियल) है, मैं केंद्र में मंत्री हूं और केंद्र में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है तो उन्हीं की तस्वीर लगेगी. ये कोई पार्टी से जुड़ा अकाउंट नहीं है."

RCP सिंह का ट्वीटर हैंडल

फोटो- सक्रीनग्रैब

आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर बायो में केंद्रीय मंत्री का जिक्र किया है, खुद को राज्यसभा सांसद बताया, आईएएस-आईआरएस के अलावा जेएनयू का पूर्व छात्र भी बताया है. लेकिन यहां से कुछ गायब हुआ है तो वो है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का नाम. ट्विटर बैनर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बड़ी तस्वीर लग रखी है जिसपर 'आजादी का अमृत महोत्सव' लिखा है.

जब मीडिया वालों ने उनसे सवाल किया कि क्या आप नॉमिनेशन फाइल करेंगे? इस पर उन्होंने कहा "आप इतना परेशान मत होइए. अभी नॉमिनेशन की तारीख नहीं आई है, जब डेट आएगी तब आपको पता चल जाएगा."

जब उनसे सीधे तौर पर पूछा गया कि आप किस पार्टी से नॉमिनेशन फाइल करेंगे तब उन्होंने पलट कर सवाल पूछा कि, "आप बताइए मैं किस पार्टी से हूं...?"

इससे पहले भी जब पटना एयरपोर्ट पर उनसे राज्यसभा में दोबारा एंट्री को लेकर पूछा गया था तब उन्होंने चुप्पी साधी थी पत्रकारों को हाथ जोड़कर अभिवादन किया और दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. बता दें कि राज्यसभा में आरसीपी सिंह का दूसरा कार्यकाल 7 जुलाई को खत्म हो रहा है.

ADVERTISEMENT

क्या नीतीश कुमार से नाराज हैं RCP सिंह?

नीतीश कुमार से नाराजगी वाले सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा, "मैं दर्जनों बार कह चुका है, एक बार फिर दोहरा रहा हूं कि ये खबर अफवाह है."

साथ ही आरसीपी सिंह ने आरजेडी से जेडीयू की नजदीकियों का जोरदार खंडन करते हुए साफ लहजे में कहा कि उन्हे समझ नहीं आ रहा है कि जेडीयू और आरजेडी के हाथ मिलाने की अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं. जो अटकलें लगा रहे हैं वह बेकार हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन काफी पुराना है और रिश्ता भी काफी पुराना है.

(input- तनवीर आलम)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
450

500 10% off

1620

1800 10% off

4500

5000 10% off

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह

गणतंत्र दिवस स्पेशल डिस्काउंट. सभी मेंबरशिप प्लान पर 10% की छूट

मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×