ADVERTISEMENT

UP चुनाव: स्वामी प्रसाद मौर्य SP में शामिल, 6 और BJP विधायक 'साइकिल' पर सवार

शुक्रवार को औपचारिक रूप से 7 विधायकों ने समाजवादी पार्टी में एंंट्री कर ली है.

Published
<div class="paragraphs"><p>BJP विधायक 'साइकिल' पर सवार</p></div>

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले बीजेपी (BJP) छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य आज औपचारिक रूप से समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उनके साथ धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशन लाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी में शामिल आज शामिल हो गए हैं.

ADVERTISEMENT
कुछ दिन पहले ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी का दामन छोड़ा था, उनके बीजेपी छोड़ते ही इस बात की चर्चा थी कि उनके साथ कई और बीजेपी विधायक जा सकते हैं. शुक्रवार को औपचारिक रूप से 7 विधायकों ने समाजवादी पार्टी में एंंट्री कर ली है.

समाजवादी पार्टी का हाथ थामते ही स्वामी प्रसाद मौर्या बीजेपी पर जमकर बरसे-

आज बीजेपी के खात्मे का शंखनाद बज गया है, भाजपा ने देश और प्रदेश की जनता को गुमराह कर उनकी आंखों में धूल झोंकी है और जनता का शोषण किया है. अब भाजपा का खात्मा करके उत्तर प्रदेश को भाजपा के शोषण से मुक्त कराना है
स्वामी प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले बीजेपी के कई कद्वावर नेता पार्टी छोड़कर जा चुके हैं..अब तक 3 मंत्री और 11 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. इन इस्तीफों में खास बात ये है कि जिन तीन मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है वो सभी ओबीसी समाज से आते हैं. इनमें से स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान पूर्वी यूपी से आते हैं और धर्म सिंह सैनी पश्चिमी यूपी से संबंध रखते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT