ADVERTISEMENT

रतलाम: मोहननगर के पाइप गोदाम में आग,दूर तक फैला धुआं, लपटे देख भीड़ जुटी

मालगोदाम में आग लगने के बाद थोड़ी दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप को आनन फानन में बंद कराया गया

Updated
न्यूज
1 min read
ADVERTISEMENT

रतलाम के मोहननगर (Ratlam, Mohannagar) क्षेत्र स्थित माता मंदिर के पास एक पाइप गोदाम में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

गुरुवार, 14 अक्टूबर सुबह करीब 11 बजे प्लास्टिक के पाइप गोदाम में आग लगने से (Fire) थोड़ी दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप को आनन फानन में बंद कराया गया और एहतियात के तौर पर उसे खाली भी कराया गया.

सोशल मीडिया पर आग का वीडियो देखने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. इसके बाद फायर बिग्रेड सहित पुलिस अमले ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला.

शुरु में एक ही फायर बिग्रेड पहुंची

गुरुवार सुबह मोहननगर क्षेत्र स्थित प्लास्टिक के पाइप गोदाम में अचानक आग लगने के साथ आसमान में उठता धुंआ करीब 4 किलोमीटर दूर से देखा गया. स्थानीय लोगों के अनुसार यह गोदाम एक पेट्रोप पंप संचालक का बताया जा रहा है.

स्थानीय लोगों की आग की सूचना पर मौके पर एक ही फायर बिग्रेड पहुंची जो कि नाकाफी रही. सोशल मीडिया के माध्यम से अधिकारियों को जानकारी पहुंचने के बाद दो और फायर बिग्रेड के साथ नगर निगम का दमकल अमला भेजा गया.
ADVERTISEMENT

प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शार्ट -सर्किट बताया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक दमकल कर्मी आग पर काबू करने के लिए मशक्कत करते देखे गए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT