गिरिराज सिंह ने SP को फोन पर लगाई फटकार,कहा- राक्षसों को बैठा दिया

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एसपी को एक मर्डर केस को लेकर लगाई फटकार

Updated
राज्य
2 min read
बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एसपी को एक मर्डर केस को लेकर लगाई फटकार
i

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें गिरिराज सिंह बेगूसराय के एसपी को फोन पर जमकर फटकार लगाते दिख रहे हैं. उन्होंने एसपी से कहा कि बिहार में पुलिस की दहशत खत्म हो चुकी है. गिरिराज सिंह एक मर्डर केस को लेकर एसपी से बात कर रहे थे.

गिरिराज सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो एसपी को बता रहे हैं कि ये एक्सीडेंट केस नहीं बल्कि मर्डर है. उधर से एसपी उन्हें समझा रहे हैं तो गिरिराज कहते हैं कि आपके कहने से थोड़ी होगा. गिरिराज ने एसपी को फोन लगाकर कहा,

“मैं तो आपको कुछ बोल नहीं सकता हूं, मैं परोली में हूं ये राक्षस लोगों को आपने बैठा दिया है. जो सबको मार-मारकर एक्सीडेंट का नाम दे रहे हैं. एक लड़का मारा गया जिसके परिवार को आपने जेल भेज दिया. आप क्या करना चाहते हैं. क्या कर रहे हैं क्या विचार है? या तो नीतीश कुमार को कहिए कि बेगूसराय जिले को लोग खाली कर दें. पुलिस की दहशत खत्म हो गई है. आप कह रहे हैं एक्सीडेंट और वो कह रहे हैं हत्या, आप चाहते हैं कि कोई जुबान न खोले. आपके कहने से झूठ थोड़ी होगा.”

जब BJP सांसद ने कमिश्नर को धमकाया

इससे पहले निजामाबाद से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था. जिसमें वो पुलिस कमिश्नर को धमकाते नजर आए. उन्होंने पिछले महीने एक रैली के दौरान लाउडस्पीकर पर कमिश्नर से कहा कि "क्या ओवैसी आपका डिपार्टमेंट चला रहा है? जैसे आप बोलते हैं वैसे बीजेपी नहीं चलेगी. राजा सिंह के वक्त लॉ एंड ऑर्डर समझ आता है, लेकिन ओवैसी के लिए समझ नहीं आता. आपके लिए मैं राजा सिंह जी का रूट चेंज कर दूं, उससे ज्यादा नहीं करते हम, क्या पुलिस ने ये ठेका लेकर रखा है कि तेलंगाना से बीजेपी को हटाना है."

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!