ADVERTISEMENT

जरकीहोली सेक्स सीडी: महिला अगवा, सरकार से मांगी थी सुरक्षा

2 मार्च को, कन्नड़ न्यूज चैनलों ने रमेश जर्किहोली का एक महिला के साथ कथित वीडियो चलाया था.

Updated
राज्य
2 min read
 बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली
i

कर्नाटक के बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली के साथ कथित वीडियो में दिखने वाली महिला के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को किडनैप कर लिया गया है. द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पिता ने बेलगावी पुलिस स्टेशन में बेटी की किडनैपिंग को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को बेंगलुरु से किडनैप किया गया है, और उनकी जान को भी खतरा है.

पुलिस ने आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी को 2 मार्च को किडनैप किया गया था और इसी दिन उन्होंने आखिरी बार अपनी बेटी से बात की थी. 2 मार्च को ही कथित सीडी सामने आई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पिता ने कहा, “उसने हमें बताया था कि वीडियो में वो नहीं थी. मेरी बेटी ने अपनी मां को बताया था कि उसके जैसी दिखने वाली लड़की को वीडियो में दिखाया गया है.”
ADVERTISEMENT

महिला ने राज्य सरकार से मांगी थी सुरक्षा

2 मार्च को, कन्नड़ न्यूज चैनलों ने तब जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली का एक महिला के साथ कथित वीडियो चलाया था. इसके बाद उन्हें मंत्रीपद से इस्तीफा देना पड़ा था. इस मामले में दिनेश कल्लाहल्ली नाम के एक सोशल एक्टिविस्ट ने शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने ये शिकायत वापस ले ली.

जरकीहोली ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया था और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ साजिश और ब्लैकमेल का मामला दर्ज कराया था.

वीडियो सामने आने के करीब 10 दिन बाद, महिला ने राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की थी. न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कर्नाटक के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई से उन्हें सुरक्षा देने के लिए कहा था. हालांकि, क्विंट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मामले की जांच कर रही SIT ने महिला को नोटिस जारी करते हुए उन्हें पुलिस से सुरक्षा का आश्वासन दिया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT