पाकिस्तानी पत्रकार का दावा, LoC की तरफ बढ़ रही है पाक की आर्मी
हामिद मीर ने ये भी दावा किया कि पाकिस्तान सेना की मूवमेंट पिछली रात से हो रही है
हामिद मीर ने ये भी दावा किया कि पाकिस्तान सेना की मूवमेंट पिछली रात से हो रही है(फोटो: ट्विटर)

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा, LoC की तरफ बढ़ रही है पाक की आर्मी

जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाए जाने के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान की बेचैनी कम नहीं हो रही है. तरह -तरह के फैसले किए जा रहे हैं और अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. अब पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने दावा किया है कि पाकिस्तानी आर्मी भारी हथियारों के साथ LOC की तरफ बढ़ रही है.

हामिद मीर ने ट्वीट कर कहा, पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) के अलग-अलग इलाके के कई लोगों ने उन्हें फोन कर बताया है कि हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना बॉर्डर की ओर जा रही है.

Loading...

हामिद मीर पाकिस्तान के पत्रकार हैं. उन्होंने ये भी दावा किया कि पाकिस्तान सेना की मूवमेंट पिछली रात से हो रही है. दावा है कि एक दिन पहले पीओके में लोगों ने पाकिस्तानी झंडे के साथ आर्मी का स्वागत किया और उन लोगों ने 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान' के नारे भी लगाए.

दुनिया को बरगलाने की कोशिश में पाकिस्तान

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान लगातार विरोध कर रहा है. भारत के साथ सारे राजनीतिक और राजनयिक संबंध खत्म करने के बाद इस मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया को बरगलाने की कोशिश कर रहा है. 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर में कर्फ्यू, कठोर कार्रवाई और नरसंहार वाकई में आरएसएस की विचारधारा के अनुरूप हो रहा है.

इमरान ने एक के बाद एक कई ट्वीट में कहा, “सवाल ये है कि क्या दुनिया चुपचाप तमाशा देखती रहेगी और अभी भी चापलूसी का रास्ता अपनाएगी, जैसा कि म्यूनिख में हिटलर के मामले में किया था?”

एक दूसरे ट्वीट में कहा, "मुझे डर है कि नाजी आर्यन वर्चस्व की ही तरह हिंदू वर्चस्व वाली आरएसएस की विचारधारा कश्मीर तक ही सीमित नहीं रहेगी, बल्कि यह भारतीय मुसलमानों का भी उत्पीड़न करेगी और उसके बाद पाकिस्तान को निशाना बनाएगी."

ये भी पढ़ें : भारत-पाकिस्तान कारोबार बंद होने से किसको ज्यादा नुकसान?

ये भी पढ़ें : भारत से नहीं आ रहा सामान, लोग पूछ रहे-क्या हम घास खाएं इमरान? 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our दुनिया section for more stories.

    Loading...