रणवीर सिंह के घर हुई हल्दी की रस्म, दीपिका के घर पूजा
रणवीर सिंह के घर हुई हल्दी की रस्म, दीपिका के घर पूजा 
फोटो:Instagram 

रणवीर सिंह के घर हुई हल्दी की रस्म, दीपिका के घर पूजा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं. 2 नवंबर को दीपिका के अपने बेंगलुरू स्थ‍ित घर में शादी से पहले की पारंपरिक नंदी पूजा हुई तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर की हल्दी की रस्में पूरी हुईं. सोशल मीडिया पर रणवीर की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें हल्दी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं.

देखें तस्वीरें:-

इस मौके पर रणवीर अपनी खास दोस्त और यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ नजर आए. आपको बता दें कि शानू शर्मा ने ही रणवीर सिंह को उनकी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए कास्ट किया था. सुत्रों के मुताबिक हल्दी की रस्म में रणवीर के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए. ये फंक्शन दो घंटे तक चला जहां रणवीर और उनके रिश्तेंदारों ने जमकर डांस किया. तस्वीरों में रणवीर का घर फूलों से सजा नजर आ रहा है. जहां हल्दी की रस्में मनाई जा रहीं हैं.

दीपिका भी शादी के पहले की पूजा में शामिल हुईं. पूजा की तस्वीरों में दीपिका ट्रेडिशनल लुक में सब्‍यसाची द्वारा डिजाइन ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. इस तस्वीर में दीपिका के साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं.

इटली में हो सकती है शादी

रणवीर और दीपिका की शादी इसी महीने की 14 और 15 तारीख को होने वाली है. दोनों ने कुछ दिन पहले ही शादी की डेट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था, हालांकि दोनों की शादी किस शहर में होगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं है. लेकिन मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि दोनों ने अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो को चुना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली में शादी के बाद दोनों मुंबई के हयात होटल में रिसेप्शन करेंगे. मुंबई की रिसेप्शन पार्टी से पहले रणवीर और दीपिका 28 और 29 नवंबर को बेंगलुरु में भी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे. इसमें इन दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे.

शादी में क्या पहनेंगे दीपिका- रणवीर? कौन मेहमान और कब होगा हनीमून?

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our तस्वीरें section for more stories.

    वीडियो