अपनी शादी को सेलेब्रिटी की शादी जितना खास कैसे बनाएं,जानें टिप्स
अपनी शादी को  सेलेब्रिटी की शादी जितना खास कैसे बनाएं,जानें टिप्स
फोटो:Facebook 

अपनी शादी को सेलेब्रिटी की शादी जितना खास कैसे बनाएं,जानें टिप्स

मुझे याद आता है वो समय जब में फिल्मी सितारों की शादियों और उनसे जुड़ी हर जानकारी को बढ़े ध्यान से देखती थी. अब मैं जब खुद एक वेडिंग डिजाइनर बन चुकी हूं, तो सोचा क्यों न आपको भी वो पांच आइडिया बतांऊ, जिनसे आप अपनी शादी को एक सेलेब्रिटी की शादी जितना खास बना सकते हैं.

कपल नवंबर:1 विराट कोहली - अनुष्का शर्मा

( फोटो:Twitter)

आइडिया: लैवेंडर वेडिंग

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की टस्कनी वेडिंग मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. जिसे डिजाइन करना मुझे बहुत अच्छा लगा. इटली के टस्कनी को अपने तरह से फिर से सजाना, उसमें शेड्स और स्पेशल ग्लैडियोला फूलों की सजावत और मौसमी पौधों के रास्ते उस जगह को जन्नत बनाने के काम आए. यही नहीं सीलिंग पर छोटे-छोटे बल्बों की लाइटिंग ने उस जगह में चार चांद लगा दिए. पेपर कटिंग और गुलाब की पंखुड़ियों रास्ते की सजावट में बेहतरीन तरीके से काम आई.

कपल: दिनेश कार्तिक दीपिका पल्लीकल

(फोटो: YouTube/OneIndia)

आइडिया: आतिशबाजी के साथ आएं

ये दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की शादी से सबसे खूबसूरत तस्वीर मेरे पास है. इस तस्वीर को देखकर ये साबित होता है कि दोस्तों और परिवार को जोड़ने का सबसे बेहतरीन तरीका है. मुझे ये तरीका बेहद एक्साइटेड लगा कि कपल के दोनों तरफ आतिशबाजियों से उनका स्वागत किया जाता है.

कपल: शीतल गौतम - रॉबिन उथप्पा

(फोटो: Devika Narain and company)

आइडिया: खूूबसूरत पेंटिंग की तरह बनाएं वेडिंग डे

शादी को खास और यादगार बनाने के लिए वेन्यू सबसे खास और जरूरी चीज होती है. मैं खूश हूं कि शीतल गौतम और रॉबिन उथप्पा ने उसी पेड़ के नीचे शादी की, जहां रॉबिन ने शीतल को प्रपोज किया था. सूरज से भरी रोशनी के साथ हल्की-फुल्की डेकोरेशन और पेड़ों ने लटकते फूलों ने उस जगह को और भी खूबसूरत बना दिया.

सैफ अली खान- करीना कपूर

(फोटो: PTI)

आदिल अहमद जो कि वेडिंग डिजाइनर की टीम के हैड हैं. उन्होंने बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को पूरा तरह नवाबी लुक से संजोया. बैकड्रॉप में पुरानी जरदोजी साड़ी और दुप्पटे ने शादी को पूरी तरह शाही अंदाज में बदल दिया. तो आप भी चांदनी चौक जाएं और गोटे से सजावट करें या फिर आप अपनी मां की पुरानी साड़ियों का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

कपल: श्वेता त्रिपाठी चैतन्य शर्मा

फोटो: Instagram/Shweta Tripathi)

आइडिया: श्वेता की जयमाला

खूबसूरत सादगी भरी श्वेता की कलर ब्लॉक ड्रेस ने मुझे काफी इम्प्रेस किया. दूसरों से हटकर गुलाब के फूलों की जयमाला की जगह उनकी कलरफुल मालाएं उनकी ड्रेस पर काफी सूट कर रहीं थी. अगर आप गुलाबी ड्रेस पहन रही हैं तो आप उसी कलर की माला पहन सकती हैं. अब हमें इंतजार है दीपिका-रणवीर की वेडिंग तस्वीरों का जिसे हम अपनी स्टोरी में आइडिया की तरह इस्तेमाल कर सकें.

(देविका नारायण वेडिंग डिजाइनर हैं जो कि मुंबई में देविका नारायण कंपनी की फाउंडर हैं )

यह भी पढ़ें: रणवीर-दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग,  इटली का लेक कोमो क्यों है खास?

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our तस्वीरें section for more stories.

    वीडियो