BCCI पर भी पड़ी कोरोनावायरस की मार, हेडक्वार्टर पर लगाया ताला
BCCI हेडक्वार्टर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में है
BCCI हेडक्वार्टर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में है(फोटोः PTI)

BCCI पर भी पड़ी कोरोनावायरस की मार, हेडक्वार्टर पर लगाया ताला

कोरोनावायरस के कारण जहां देशभर में स्कूल-कॉलेज, मॉल, थिएटर समेत भीड़-भाड़ वाली जगहों को बंद किया जा रहा है, वहीं कई दफ्तरों में भी कर्मचारियों को ‘घर से ही काम’ करने के लिए कहा जा रहा है. इन्हीं में एक हाई-प्रोफाइल नाम जुड़ गया है भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का.

Loading...

पीटीआई के मुताबिक BCCI ने सोमवार 16 मार्च को अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया और वानखेड़े मैदान में बने बोर्ड के दफ्तर को बंद कर दिया.

BCCI ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को 15 अप्रैल तक टाल दिया था, जिसके बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही वनडे सीरीज को भी फिलहाल रद्द कर आने वाले महीनों में सही तारीख तय कर फिर से आयोजित करने का फैसला किया.

इतना ही नहीं, बोर्ड ने देशभर में सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट भी फिलहाल के लिए रोक दिए हैं. ऐसे में जब क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियां रोक दी गई हैं, तो बोर्ड ने दफ्तर को बंद कर कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया.

BCCI से जुड़े एक अहम सूत्र ने पीटीआई को बताया,

“BCCI कर्मचारियों को आज सूचना दी गई कि COVID-19 महामारी को देखते हुए वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद बोर्ड के मुख्यालय को बंद किया जा रहा है. सभी कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा गया है.”

शुक्रवार 14 मार्च को बोर्ड ने खिलाड़ियों और दर्शकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सबसे अहम बताते हुए IPL को कुछ वक्त के लिए टालने का फैसला किया था.

भारत में अभी तक कोरोनावायरस के 114 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है, जबकि 13 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं

ये भी पढ़ें : IND vs SA: वनडे सीरीज पर कोरोनावायरस का असर, BCCI ने टाले मैच

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...