KKR के खिलाड़ी क्वारंटीन में, CEO ने बताया- वरुण पहले से बेहतर

KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं

Published
वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं
i

COVID-19 ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दस्तक दी, जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए. इसके चलते सोमवार शाम को केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच अहमदाबाद में होने वाले मैच को स्थगित करना पड़ा.

अब केकेआर के COVID-19 पॉजिटिव दोनों खिलाड़ियों के हेल्थ अपडेट के साथ टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है, ‘’विशेष रूप से, संदीप ठीक हैं. कोई तापमान, कोई अन्य लक्षण नहीं, और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं... वरुण कल की तुलना में बेहतर हैं.’’

बयान के मुताबिक, को-ऑनर शाहरुख खान के साथ पूरी टीम ने एक वीडियो कॉल पर मीटिंग की, इस बात का जायजा लेने के लिए, कि कैंप में सब कैसा महसूस कर रहे हैं. बयान में इस बात की भी जानकारी दी गई कि टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद वरुण और संदीप को अलग-अलग फ्लोर पर आइसोलेट कर दिया गया. टीम से जुड़े खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, मैनेजमेंट, होटल स्टाफ और सर्विस स्टाफ को क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है. बयान में बताया गया है कि 5 दिन का क्वारंटीन 6 मई को खत्म हो जाएगा.

लीग पर मंडरा रहा COVID-19 का साया

बीसीसीआई लगातार जोर देकर कह रहा है कि लीग जारी रहेगी लेकिन सोमवार के मामलों से निश्चित तौर पर लीग पर कोविड-19 का साया मंडराने लगा है.

इस बीच, आईपीएल ने कहा है, ‘‘मेडिकल टीम लगातार दोनों के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रोजाना टेस्ट की दिनचर्या से गुजरेगी जिससे कि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान हो सके और जल्द से जल्द इलाज किया जा सके.’’

केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था और पॉजिटिव नतीजे आने के बाद टूर्नामेंट में घबराहट की स्थिति हो सकती है जिसका आयोजन छह जगहों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में खाली स्टेडियम में किया जा रहा है.

चक्रवर्ती गुरुवार के मुकाबले के बाद कंधे के स्कैन के लिए अस्पताल गए थे और फिर वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए. चक्रवर्ती ने मौजूदा सत्र में केकेआर के सभी मैचों में हिस्सा लिया है और सात विकेट के साथ टीम के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. वॉरियर को मौजूदा सत्र में अब तक केकेआर के सात मैचों में से एक में भी खेलने का मौका नहीं मिला है.

आईपीएल की शुरुआत से पहले भी कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें अक्षर पटेल और देवदत्त पड्डिकल जैसे खिलाड़ी शामिल थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!