Eng vs Nz Live Streaming Online: कहां, कैसे देखें वर्ल्ड कप मैच
England vs New Zealand World Cup 2019 Final Match Live Streaming Online Today on DD Sports, Hotstar, Star Sports 1/2 Hindi, English: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 
England vs New Zealand World Cup 2019 Final Match Live Streaming Online Today on DD Sports, Hotstar, Star Sports 1/2 Hindi, English: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (फोटो: @BLACKCAPS )

Eng vs Nz Live Streaming Online: कहां, कैसे देखें वर्ल्ड कप मैच

ICC वर्ल्ड कप 2019 के महामुकाबले में England और New Zealand आमने-सामने हैं. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 241 रन बनाए. न्यूजीलैंड के लिए हेनरी निकोल्स ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से क्रिस वोक्स और लियाम प्लंकेट ने 3-3 विकेट लिए.

न्यूजीलैंड की टीम आज फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी. दोनों ही टीम एक भी बार वर्ल्ड कप नहीं जीती हैं. इंग्लैंड 1979, 1987 और 1992 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंच चुकी है. लेकिन 1979 में उसे वेस्टइंडीज, 1987 में ऑस्ट्रेलिया और 1992 में पाकिस्तान ने हरा दिया था. इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

Loading...

वहीं न्यूजीलैंड इससे पहले केवल एक बार 2015 में ही फाइनल खेली है. इस बार भारत को सेमीफाइनल में हराकर न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में है.

न्यूजीलैंडvइंग्लैंड वर्ल्ड कप 2019 फाइनल

  • कब होगा फाइनल का महामुकाबला

वर्ल्ड कप का फाइनल तीन बजे से खेला जाएगा. ढाई बजे टॉस किया जाएगा.

  • कहां होगा मैच?

फाइनल लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा

  • कहां देखें वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच यह मैच और ICC वर्ल्ड कप के बाकी मैच PTV Sports, DD Sports and Star Sports Network के चैनलों पर देखे जा सकते हैं.

  • ऑनलाइन कहां देखें यह मैच?

वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar और Jio TV के मोबाइल ऐप पर देखी जा सकती है.

न्यूजीलैंड टीम ने सेमीफाइनल में 11 अंकों के साथ एंट्री ली थी. टीम चौथे नंबर पर रही थी. वहीं इंग्लैंड की टीम नौ मैचों में 6 जीत, तीन हार और 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर रही थी.

पढ़ें ये भी: ENGvNZ: इंग्लैंड का पलड़ा भारी, पर न्यूजीलैंड को हल्के में लेना गलत

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...