पाकिस्तान में सुरक्षा हालात पर गौतम गंभीर ने उड़ाया मजाक
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर पाकिस्तान का मजाक उड़ाया
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर पाकिस्तान का मजाक उड़ाया(फोटोः IANS)

पाकिस्तान में सुरक्षा हालात पर गौतम गंभीर ने उड़ाया मजाक

क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर पाकिस्तान में सुरक्षा हालात का मजाक उड़ाया है. ये वीडियो कराची में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच हुए वनडे मैच के लिए किए गए सुरक्षा इंतजामों से जुड़ा है.

पाकिस्तान के कराची में करीब 10 साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है. श्रीलंका की टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान दौरे पर है.

Loading...

भारत के वर्ल्ड कप विजेता पूर्व ओपनर गंभीर ने मंगलवार 1 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया.

ये वीडियो पाकिस्तान के ही किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो के साथ गंभीर ने ट्वीट में लिखा, “इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए.”

1 मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो में कराची के दो शख्स एक कार में बैठे हुए हैं और श्रीलंका के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए की गई सुरक्षा के इंतजामों का मजाक उड़ा रहे हैं. वो दोनों यह दिखा रहे हैं कि कैसे 'कर्फ्यू जैसी स्थिति' में क्रिकेट खेली जा रही है.

श्रीलंका की टीम को दूसरे वनडे मैच के लिए कराची स्थित नेशनल स्टेडियम ले जाने के दौरान करीब 20 गाड़ियां मौजूद थीं. पाकिस्तान ने ये मैच को 67 रनों से अपने नाम किया था. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

हालांकि सिर्फ सुरक्षा के कारण ही पाकिस्तान का मजाक नहीं बना, बल्कि मैच के दौरान दो बार फ्लड लाइट फेलियर के कारण मैच में रुकावट भी आई और इसके कारण भी ट्विटर पर पाकिस्तान का खूब मजाक बना.

दरअसल, गंभीर का इशारा पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर था, जिन्होंने बीते सप्ताह ही न्यू यॉर्क में हुई संयुक्त राष्ट्र संघ की आम सभा (यूएनजीए) में कश्मीर का मुद्दा उठाया और अपने करीब 45 मिनट के भाषण में युद्ध और परमाणु टकराव तक की धमकी दे डाली.

ये भी पढ़ें : अगर ऋषभ पंत को टीम में लिया है तो सपोर्ट भी करना होगाः गौतम गंभीर

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

Loading...