पांड्या ने जहीर को ऐसे विश किया बर्थडे कि लोग बोले-इज्जत किधर है?
एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या
एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या(फोटो: इंस्टाग्राम/हार्दिक पांड्या)

पांड्या ने जहीर को ऐसे विश किया बर्थडे कि लोग बोले-इज्जत किधर है?

कई बार सोशल मीडिया पर आलोचना झेल चुके हार्दिक पांड्या एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर हैं. पांड्या ने जहीर खान के 41वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जो फैंस को पसंद नहीं आया. फैंस ने उन्हें जवाब में लिखा कि जहीर खान जैसे सम्मानित क्रिकेटर के लिए उन्हें ऐसा पोस्ट नहीं करना चाहिए था.

Loading...

हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जैक... उम्मीद है आप भी इसी तरह से पार्क के बाहर हिट करेंगे.’ इस वीडियो में पांड्या, जहीर खान की बॉल पर सिक्सर मार रहे हैं. वीडियो आईपीएल के किसी सीजन का है.

जहीर खान को इस तरह की बर्थडे विश से फैंस नाराज हो गए. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि हार्दिक को जहीर के लिए सम्मान दिखाना चाहिए था.

कई यूजर्स ने पांड्या को याद दिलाया कि जहीर खान ने 2011 वर्ल्ड कप में 21 विकेट लिए थे और शाहिद अफरीदी और वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने थे.
‘बॉलर होने के बावजूद, उन्होंने इंटरनेशनल मैचों में शानदार 53 सिक्स मारे हैं. उन्होंने ब्रेटली, शोएब अख्तर जैसे बॉलर्स की गेंदों पर भी पार्क के बाहर छक्के जड़े हैं. वो आपको अच्छे से जवाब देते, अगर आप उनके समय में खेलते. वो एक लीजेंड हैं.’
एक यूजर ने लिखा

कुछ यूजर्स ने ‘कॉफी विद करण’ की कॉन्ट्रोवर्सी को याद दिलाते हुए लिखा कि हार्दिक भले कितने बड़े आदमी बन जाएं, लेकिन वो किसी कि इज्जत करना नहीं सीख पाएंगे.

हार्दिक पांड्या अक्सर अपने बयानों और एक्शन के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं. करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में पांड्या ने महिलाओं को लेकर कई आपत्तिजनक बातें की थी, जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए थे. बीसीसीआई ने पांड्या और केएल राहुल की बातों को शर्मनाक बताते हुए दोनों पर कुछ मैचों का बैन लगा दिया था. हार्दिक पांड्या ने अपने बयान के लिए पब्लिक से माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें : 49 हस्तियों पर FIR से नाराज लोग, बोले- ‘क्या ये है न्यू इंडिया’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...