ADVERTISEMENT

Hardik Pandya पहुंचे Pollard के घर, कहा- 'किंग' के घर गए बिना दौरा पूरा नहीं

Hardik Pandya ने सोशल मीडिया पर फोटो साझा कर पोलार्ड को अपना फेवरेट बताया, देखिए तस्वीरें

Updated
Hardik Pandya पहुंचे Pollard के घर,  कहा- 'किंग' के घर गए बिना दौरा पूरा नहीं
i

भारतीय टीम वेस्टइंडीज (IND vs WI) दौरे पर है. जहां दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. अब तक तीन मैचों के समाप्ति के बाद भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है. सीरीज के शुरुआती तीन मैच कैरबियन सरजमीं पर खेले गए, जबकि बाकी के दो मैच फ्लोरिडा में 6 और 7 अगस्त को खेले जाएंगे. तीसरे मुकाबले के बाद अगले मैच में चार दिनों का गैप था, इसी बीच भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पूर्व वेस्टइंडीज कप्तान कायरन पोलार्ड के घर पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

हार्दिक पंड्या ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी. इसमें हार्दिक पंड्या के साथ पोलार्ड और उनके परिवार के सदस्य दिख रहे है.

हार्दिक ने पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,'कोई भी कैरेबियन दौरा किंग के घर जाए बिना पूरा नहीं हो सकता. मेरे फेवरेट पॉली और आपकी प्यारी फैमिली, मेरी मेजबानी करने के लिए धन्यवाद भाई.'
ADVERTISEMENT

आईपीएल में साथ खेल चुके हैं 

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड काफी खास दोस्त हैं. हार्दिक जब भी वेस्टइंडीज का दौरा करते हैं तो पोलार्ड के घर जरूर जाते हैं. दोनों ऑलराउंडर काफी लंबे समय तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और साथ में कई खास पल साझा किए हैं. पोलार्ड 2010 से ही मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, वहीं हार्दिक 2015 में टीम से जुड़े थे. हालांकि, IPL 2022 से पहले हार्दिक को मुंबई इंडियन्स की टीम ने रिलीज कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस IPL में गुजरात टाइटंस की तरफ से कप्तानी करते हुए टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports और cricket के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  IND vs WI 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×